होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CM केजरीवाल के बाद अब आतिशीी के आवास पर पहुंची Crime Branch की टीम, एक्शन के बाद CM हाउस में बैठक

CM केजरीवाल के बाद अब आतिशीी के आवास पर पहुंची Crime Branch की टीम, एक्शन के बाद CM हाउस में बैठक

 

भाजपा और आप के बीच चल रही आपसी कसा-कसी के बीच दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम रविवार की सुबह केजरीवाल कैबिनेट की मंत्री आतिशी के आवास पर नोटिस देने पहुंची। हालांकि इस दौरान आतिशी अपने आवास पर मौजूद नहीं थी। वह क्राइम ब्रांच की टीम के आने से पहले ही निकल चुकी थी।

इस घटनाक्रम के बाद आतिशी, प्रियंका कक्कड़ और राघव चड्डा CM हाउस पहुंचे। जहां क्राइम ब्रांच की टीम के एक्शन के बाद अहम बैठक आयोजित हुई। बताया जा रहा है कि, राघव चड्डा बैठक से कुछ ही देर बाद ही निकल पड़े, तो वहीं दूसरी और प्रिंयका कक्कड़ और आतिशी मुख्यमंत्री आवास पर ठहरे रहे।  

दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आतिशी को नोटिस देने के लिए दिल्ली पुलिस की टीम सोमवार को दोबारा उनके आवास पर जायेगी। वहीं इससे एक दिन पूर्व दिल्ली पुलिस की टीम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवाज पर भी पहुंची थी। जहा मुख्यमंत्री आवास पर तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों ने नोटिस लेने से साफ-तौर इंकार किया। 

बता दें कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आतिशी ने 27 जनवरी के दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भाजपा पर आरोप लगाया था कि वह उनकी पार्टी के विधायकों को तोड़ना चाह रही है और इन विधायकों कुल 25 करोड़ रूपए की प्रलोभन राशि भी प्रदान करने का वादा कर रही है और अपनी बात में चुनावों का जिक्र करते हुए CM केजरीवाल ने कहा कि भाजपा आगामी चुनावों से पहले उन्हें जेल में डालना चाहती है,ताकि वह अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार न कर सके।

गौरतलब है दिल्ली भाजपा के प्रदेशाध्याध वीरेंद्र सचदेवा इस पूरे मामले पर तल्ख रूख में कहा कि CM केजरीवाल और उनकी पार्टी झूठ की राजनीति कर रहे हैं और इसका अंजाम उन्हें जरूर भुगतना होगा। हमने CM  केजरीवाल के द्वारा भाजपा लगाए हुए झूठे आरोपों की शिकायत पुलिस से कर दी है। यदि मुख्यमंत्री इतने ही सच्चे हैं तो इस बात के सबूत पेश करें।

ये भी पढ़ें-  हरियाणा के सहकारिता विभाग में करोड़ों का घोटाला, अधिकारियों पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार


संबंधित समाचार