होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के एक्टर धोखाधड़ी के आरोप में घिरे

अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के एक्टर धोखाधड़ी के आरोप में घिरे

बॉलीवुड में कंट्रोवर्सीज के साथ इन दिनों धोखाधड़ी का मामला भी चर्चाओं में है. इस मामलों में कई बड़े चेहरे भी शुमार हैं. हाल ही में एक और ताज़ा धोखाधड़ी का मामला उभरा है और इस बार मुश्किलें बढ़ी है अनुराग कश्यप के फ़िल्मी एक्टर की. ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में किरदार निभा चुके और इस फिल्म को अपने डायलॉग्स दे चुके ज़ीशान कादरी हैं.

एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज़

दरअसल, जीशान कादरी के खिलाफ रांची के हिंदपीढ़ी थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. बताया गया है की एक्टर के खिलाफ बकाया रकम ना चुका पाने के संदर्भ में ये FIR दर्ज़ कराई गयी है. ये बकाया रख करीब 29 लाख है. फिलहाल इस आरोप पर एक्टर का बयां भी दर्ज़ किया जा चूका है.

पहले भी लग चुके आरोप

वैसे ये पहली बार नहीं है जब जीशान इस तरह के केस में फंसे हो. इससे पहले भी जिशान फ्रॉड में संलिप्त पाए गए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर पर एक महिला ने उनके साथ फ्रॉड का इलज़ाम लगाया था. इतना ही नहीं उसके बाद उस महिला को लगातार जान से मरने की धमकी भी दे रहे थे. इस मामले पर जीशान ने खुद ही एक ऑफिसियल बयान जारी किया था.

क्या था पुराना मामला?

पुराने मामले की बात करें तो जीशान ने बताया था की शालिनी चौधरी नामक महिला और उनके बेटे मिल कर ये नाटक कर रहे थे ताकि एक्टर की इमेज ख़राब की जा सके. इस इलज़ाम को जीशान ने पब्लिसिटी स्टंट बताया था. इस घटना के बाद जीशान ने सरकार से सेलेब्स पर लगने वाले बेबुनियादी और झूठे इल्ज़ामों पर कोई कानूनी कदम उठाने की सिफारिश भी की थी. एक्टर ने कहा था की  बिना पुख्ता सबूतों के पब्लिसिटी के लिए लगाए जाने वाले इन इल्जामों के खिलाफ कदम उठाए जाने चाहिए.

एक्टर के साथ राइटर भी हैं जीशान

जानकारी के लिए बता दें की अनुराग कश्यप द्वारा डायरेक्टेड फिल्म गैंग्स ऑफ़ वास्सेपुर के ना केवल एक्टर बल्कि इसके राइटर भी हैं. जीशान ने फिल्म में सरदार खान के तीसरे बेटे का रोल किया था. उनके किरदार का नाम डेफिनेट खान था. इस फिल्म के कई सीन्स बहुत फेमस है और इसपर आज भी मिम्स बनाये जाते हैं.

यह भी पढ़ें- पुष्पा वाले तेवर में दिखे Ravindra Jadeja, वायरल हुआ वीडियो


संबंधित समाचार