होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

राहुल गांधी के समर्थन पर हरियाणा पुलिस का एक्शन, आईपीएस की तीन धाराओं में दर्ज किया केस

राहुल गांधी के समर्थन पर हरियाणा पुलिस का एक्शन, आईपीएस की तीन धाराओं में दर्ज किया केस

 

Rahul Gandhi Disqualified :कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म करने के विरोध में हरियाणा में इन दिनों जमकर प्रदर्शन हो रहे हैं। कहीं पर टायर जलाए जा रहे हैं तो कहीं सड़क पर जाम लगाए जा रहे हैं। ऐसे में हरियाणा पुलिस  ने जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर खेड़की-दौड़ा टोल पर टायर जलाकर जाम लगाने के विरोध में 11 युवा कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है। इन प्रदर्शनों में युवा कांग्रेस के प्रदर्शन अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा का नाम भी सामने आया है।

राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म करने के विरोध में हो रहे प्रदर्शनों से लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रदर्शनकारियों के प्रदर्शन से हाइवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया था जिससे आने-जाने वालो लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। सड़क पर बैठना, टायर फूंकने जैसी गतिविधियां प्रदर्शन कारियों द्वारा की जा रही है। ऐसे में हरियाणा पुलिस ने आईपीसी की तीन धाराएं इन प्रदर्शनकारियों पर लगाई है।

हरियाणा पुलिस ने युवा कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ आईपीएस की तीन धाराओं 147, 283 और 341 के तहत केस दर्ज किया है। इसमें युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा के साथ कई लोगों के नाम शामिल हैं।
 


संबंधित समाचार