होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

4 साल बाद प्रीति जिंटा की बॉलीवुड में वापसी, हाल ही बनी दो बच्चों की माँ

4 साल बाद प्रीति जिंटा की बॉलीवुड में वापसी, हाल ही बनी दो बच्चों की माँ

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा एक बार फिर करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने के लिए आ रही हैं। वह बॉलीवुड में डायरेक्ट दानिश रेंजू की अनटाइटल्ड फिल्म के साथ वापसी कर रही हैं, जो कश्मीर पर आधारित है। इससे पहले आखिरी बार प्रीति जिंटा 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' देखी गई थीं। इस फिल्म में प्रीति सनी देओल की पत्नी की भूमिका में नजर आई थीं। 

हालांकि प्रीति जिंटा अभी अपना मदरहुड टाइम को इंजॉय कर रही हैं। बीते 18 नवंबर को प्रीति जिंटा मां बनी हैं। 46 साल की प्रीति के घर सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ है, जानकारी उन्होंने अपने सोशल पोस्ट से किया था।  

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के अनुसार, दानिश रेंजू की अनटाइटल्ड फिल्म में प्रिटी जिंटा एक साहसी कश्मीरी मां का किरदार निभाएंगी। हालांकि इससे पहले भी प्रिटी जिंटा को मां के किरदार में देखा जा चुका है हालांकि इस बार का उनका कैरेक्टर बाकि सभी कैरेक्टर पर भारी पड़ेगा। हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर और प्रीति की वापसी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट में बताया गया है कि  इस पर काम शुरू हो चुका है।

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जुड़ें तार


संबंधित समाचार