होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जींद: टायर फैक्टरी में 30 फुट की ऊंचाई से गिरे मजदूर की पीजीआई में मौत

जींद: टायर फैक्टरी में 30 फुट की ऊंचाई से गिरे मजदूर की पीजीआई में मौत

 

जींद (Jind) के किनाना गांव के पास गुरुवार रात को टायर फैक्टरी में 30 फुट की ऊंचाई से गिरे मजदूर की मौत की खबर सामने आई है। जिसके बाद मृतक के भाई की तहरीर पर सदर थाना पुलिस ने फैक्टरी ठेकेदार और मालिक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

दरअसल, रामनगर रोहतक निवासी शमशेर गांव किनाना के पास एक टायर फैक्ट्री में वैल्डिंग का काम करता था। शमशेर गुरुवार को फैक्टरी में काम पर गया था, जहां वह फैक्टरी के अंदर 30 फुट की ऊंचाई पर धुंआ निकालने वाले टावर पर वैल्डिंग कर रहा था। इस दौरान अचानक उसका नियंत्रण बिगड़ गया और वह नीचे गिर कर घायल हो गया। हादसे के बाद वहां काम कर रहे अन्य लोगों ने उसे नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

पीजीआई में शुक्रवार रात को शमशेर ने दम तोड़ दिया। इसके बाद मृतक के भाई सुनील की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने फैक्टरी मालिक कृष्ण, ठेकेदार अजय के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी सुरेश ने इस पर बताया कि मृतक के भाई ने फैक्टरी ठेकेदार तथा मालिक पर लापरवाही के आरोप लगाए है। इस आधार पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- बिनोला इंडस्ट्रियल एरिया में ऑटो पार्ट्स में लगी भीषण आग, लाखों का फर्नीचर खाक  


संबंधित समाचार