होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

14 साल के छात्र से शारीरिक संबंध बनाती थी टीचर, नंबर कम आए तो हुआ खुलासा

14 साल के छात्र से शारीरिक संबंध बनाती थी टीचर, नंबर कम आए तो हुआ खुलासा

 

चंडीगढ़ में ट्यूशन पढ़ने वाले 14 साल के छात्र का आरोप है कि उसके साथ 34  साल की महिला टीचर शारीरिक संबंध बनाती थी। लगभग तीन महीने तक वो ऐसा करती रही। मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्र के एग्जाम में कम नंबर आए। आरोपी महिला गवर्नमेंट स्कूल में साइंस की रेगुलर टीचर है और परिवार समेत रहती है, पति लेक्चरर हैं और उनके दो बच्चे हैं।

वह नाबालिग छात्र को पोर्न वीडियो भेजती और रात को अश्लील चैट करती थी। वीरवार को जब मामले का खुलासा हुआ तो दो बच्चों की मां इस टीचर ने कहा कि वह उस लड़के के बिना नहीं रह सकती। इसके लिए उसने पहले अपने घर और बाद में पीडि़त के घर जाकर खूब हंगामा किया। उसने बच्चे को अपने साथ कमरे में बंद कर लिया और वहां एक कफ सीरप की पूरी शीशी पीकर आत्‍महत्‍या करने की कोशिश भी की। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

इस पूरी घटना के बाद बच्चा गुमसुम रहने लगा। माता-पिता ने काउंसलर की मदद ली, जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। बच्चे ने बताया कि टीचर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाती थी और पीटती भी थी। इस दौरान टीचर ने एक सिमर कार्ड और मोबाइल भी दिया था ताकि वह उससे बात करता रहे। छात्र का मोबाइल चेक किया गया तो उसमे टीचर के कई मैसेज पड़े थे। जानकारी के मुताबिक टीचर मार्च महीने से ही बच्चे का शारीरिक शोषण कर रही थी।

बच्चे के पेरेट्स के अनुसार, घर के करीब ही रहने वाली टीचर के पास उन्होंने सितंबर 2017 में अपने बच्चे को ट्यूशन पर रखा था। पहले बेटी भी ट्यूशन जाती थी। लेकिन बाद मे टीचर ने बेटी को यह कहकर पढ़ाने से इन्‍कार कर दिया कि वह पढ़ने में कमजोर है। वह केवल बेटे को ही ट्यूशन पढ़ाएगी। टीचर ने बेटे को एक फोन भी लेकर दिया था।

जब बच्चे के माता-पिता को पता चला तो उन्होंने चाइल्डलाइन से संपर्क किया। उसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की। इस मामले में टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। गुरूवार को टीचर को चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया गया, उसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।


संबंधित समाचार