होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Rohit Sharma का मुद्दा गरमाया, VVS लक्ष्मण ने BCCI को लेकर कही ये बड़ी बात

Rohit Sharma का मुद्दा गरमाया, VVS लक्ष्मण ने BCCI को लेकर कही ये बड़ी बात

 

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम पहले दो मैच बुरी तरह हारकर सीरीज गवां चुकी है। जिसके बाद भारतीय टीम को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। टीम में रोहित शर्मा का ना होना हार की बड़ी वजह बताई जा रही है। रोहित को टीम में न रखने से बीसीसीआई की जमकर किरकिरी हो रही है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने बीसीसीआई को आड़े हाथों लिया है।

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के मुद्दे पर बड़ी गलती कर दी है। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा को टीम के साथ ही भेजना था। मैं उनका टीम में सेलेक्शन करता और उनके नाम के आगे लिखता कि फिट होने पर खेलेगें। आगे लक्ष्मण ने कहा कि अगर बीसीासीआई रोहित को कॉमर्शियल फ्लाइट में ले जाएगी तो ऑस्ट्रेलिया के नियमों के हिसाब से वे अपने रूम के बाहर ही नहीं जा सकते। ये सारी बातें बीसीसीआई को पहले सोचनी चाहिए थी।

इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी बीसीसीआई को सलाह दी है। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा का मुद्दा आसानी से सुलझाया जा सकता था। उन्होंने कहा कि टीम में ज्यादा लोगों को रखने की जरूरत ही नहीं थी। चीफ सेलेक्टर और हेड कोच के बीच सही तालमेल हो तो सब  सही रहेगा। कप्तान कोहली और कोच शास्त्री सारी अपडेट दे ही देते।

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 के फाइनल में रोहित शर्मा ने अर्धशतकीय पारी खेल कर मुंबई इंडियंस के पांचवी बार आईपीएल का खिताब दिलाया। उसी दौरान  टीम इंडिया का ऑस्ट्रलिया दौरे का लिए चयन हुआ था। जिसमें रोहित शर्मा को अनफिट बताकर उनको टीम में नहीं चुना गया था। लेकिन टेस्ट सीरीज के लिए टीम में उनका चयन हुआ था। अब ऑस्ट्रलिया के क्वारंटीन नियमों के हिसाब से रोहित शुरु के दो टेस्ट नहीं खेल पाएगें।

यह भी पढ़ें- भारत की करारी हार के बाद विराट कोहली पर जमकर बरसे गौतम गंभीर, बोले- ऐसी कप्तानी मेरे समझ से बाहर


संबंधित समाचार