होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Virat Kohli ने बेटी Vamika की फोटो वायरल होने पर दिया ऐसा रिएक्शन, बोली ऐसी बात

Virat Kohli ने बेटी Vamika की फोटो वायरल होने पर दिया ऐसा रिएक्शन, बोली ऐसी बात

 

विराट कोहली की बेटी वामिका की पहली तस्वीर की झलक रविवार को विश्व भर में देखी गई। केपटाउन में खेले गए वनडे सीरीज के अंतिम मुकाबले में कोहली ने जब अर्धशतक जड़ा तो वामिका अपनी मां अनुष्का शर्मा की गोद में तालियां बजाती नजर आई। वामिका की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसी बीच बेटी वामिका की वायरल तस्वीरों पर अब विराट कोहली ने बयान जारी किया है।

कोहली ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है कि, हमारी बेटी की तस्वीर कल मैदान में क्लिक की गई और वह लगातार सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हम पर ही है। विराट कोहली ने आगे लिखते हुए कहा कि बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले ही जैसा है। उम्मीद है कि वामिका की तस्वीर क्लिक नहीं होगी और ना ही छपेगी। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले आप सभी को बताया जा चुका है, धन्यवाद।

अफ्रीका के खिलाफ इस मुकाबले में विराट कोहली ने 84 गेंदों की मदद से 65 रनों की पारी खेली। हालांकि विराट कोहली की ये पारी भारत के काम नहीं आई टीम को इस मुकाबले में 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान भारतीय टीम ने 0-3 से सीरीज भी गंवा दी। दक्षिण अफ्रीका ने इस अंतिम मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.5 ओवर में 287 रन जड़े। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 283 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। मैच के अंतिम पलों में दीपक चाहर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों में 54 रन बनाए। जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने की सगाई, खुद साझा की तस्वीरें


संबंधित समाचार