होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

विकास चौधरी हत्याकांड: पुलिस ने दिए SIT जांच के आदेश, अभी तक 2 गिरफ्तार

विकास चौधरी हत्याकांड: पुलिस ने दिए SIT जांच के आदेश, अभी तक 2 गिरफ्तार

 

फरीदाबाद में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड में दोषियों की धरपकड़ के लिए हरियाणा पुलिस पूरी तरह से गंभीर है। मामले की गंभीरता को देखते हुए हरियाणा पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने इस मामले में एसआईटी जांच के आदेश दे दिए हैं। अब स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम इस केस की जांच को आगे बढ़ाएगी।

यह एसआईटी फरीदाबाद के कमिश्नर ऑफ पुलिस संजय कुमार की निगरानी में काम करेगी। इस एसआईटी में पलवल के एसपी नरेंद्र बिजरनिया, फरीदाबाद के एसीपी अनिल यादव, गुरुग्राम के इंस्पेक्टर नरेंद्र चौहान और रेवाड़ी के इंस्पेक्टर आनंद यादव भी शामिल रहेंगे। यह एसआईटी जल्द ही केस की फाइल अपने अधीन लेगी और जांच को आगे बढ़ाएगी।

 

 

डीजीपी मनोज यादव के अनुसार पुलिस इस केस को जल्द से जल्द सुलझा लेगी। उनके अनुसार अभी इस मामले में एक महिला समेत दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। जबकि अन्य आरोपियों को भी इसमें जल्द काबू किया जाएगा। यह एसआईटी रोजाना अपनी जांच रिपोर्ट को कंपाइल करेगी और हफ्ते बाद स्टेटस से अवगत करवाएगी। अभी तक जिन आरोपियों को काबू किया गया है। उनमें गुरुग्राम निवासी नरेश और रोशनी शामिल है। इन दोनों के खिलाफ पुलिस के पास पर्याप्त सुबूत है, जिनके आधार पर इन्हें काबू किया गया है।


संबंधित समाचार