होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर दिखी नंगे पैर, ट्रोल्स बोले...

उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर दिखी नंगे पैर, ट्रोल्स बोले...

 

टेलीविजन इंडस्ट्री की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। वह कभी भी फैशन को लेकर सुर्खियां बटोरने का मौका नहीं छोड़ती है। उर्फी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी शानदार और ओह-सो-हॉट तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है। कभी उन्हें हील्स में तो कभी बिकिनी में तो कभी फूल तोड़ते हुए देखा जा सकता है लेकिन, इस बार एक्ट्रेस को कुछ ऐसे देखा गया कि एक बार फिर ट्रोल्स के रडार पर आ गई हैं। दरअसल इस बार एक्ट्रेस को एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। 

इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स के साथ ब्लैक ग्ग्ल्स में नजर आईं वैसे तो एक्ट्रेस इस लुक में काफी सेक्सी लग रही थी। लेकिन उर्फी का यह लुक भी ट्रोल्स को खिंच ही लिया। दरअसल उर्फी एयरपोर्ट पर नंगे पैर चलती हुई नजर आईं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पैपराजी ने पूछा, "उर्फी जी चप्पल?" इसपर उर्फी जवाब देती हैं, "हील्स लेकर आई थी, मेरी हिम्मत नहीं हुई पहनने की।" वहीं बिग बॉस फेम वीडियो में कहती है कि बहुत नींद आ रही है, थक गई हूं बाय।"

उर्फी का यह वीडियो देख ट्रोल्स खूब मजे ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, "मन्नत मांगी होगी, नंगे पैर जाउंगी एयरपोर्ट", वहीं दूसरे ने लिखा, "चप्पल भी नहीं पहनी, इतनी गरीबी", वहीं एक अन्य ने लिखा, "मंदिर में चप्पल चोरी हो गई क्या?" एक ट्रोल ने उर्फी के वीडियो पर लिखा, "ये रोज एयरपोर्ट पर करने क्या जाती है, पैपराजी को ढूंढने।" बता दें कि उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उनके 3 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- फिल्म 'मेजर' की टीम ने दिल्ली में प्रीव्यू किया थिएट्रिकल ट्रेलर का


संबंधित समाचार