होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ujjain: सिविल इंजीनियर की चाकू घोंप कर हत्या, पुलिस को चश्मदी दोस्त के बयान पर शक

Ujjain: सिविल इंजीनियर की चाकू घोंप कर हत्या, पुलिस को चश्मदी दोस्त के बयान पर शक

 

उज्जैन (Ujjain) में एक सिविल इंजीनियर (Civil Engineer) की बदमाशों ने चाकू घोंप कर हत्या कर दी। मामले में देवास गेट थाना पुलिस (Dewas Gate Police Station) ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस पर सिटी एसपी विनोद कुमार मीणा (SP Vinod Kumar Meena) ने बताया कि मृतक की पहचान सतना हाल मुकाम तिरुपति गोल्ड कॉलोनी निवासी पंकज (28) के रूप में की गई है। इस वारदात को अंजाम उस वक्त दिया गया, जब पंकज अपने दोस्त सुदामा के साथ विवाह समारोह में शामिल होकर इंदौर से वापस उज्जैन लौट रहा था। उसके थोड़ी देर बाद जीरो पॉइंट ब्रिज के पास लघुशंका के लिए पंकज रुका। इस दौरान अचानक दो तीन बदमाश आए और उस पर चाकू से हमला कर दिया। हमलावरों ने पंकज पर करीब 9 वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक की पहचान की और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। इसके बाद इस घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी गई। बता दें कि पंकज पिछले 5 सालों से उज्जैन में रह रहा था। वह सिविल इंजीनियर था और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत चल रहे कार्य में निजी ठेकेदार का काम करता था।

सीएसपी मीणा के मुताबिक, चश्मदीद मृतक के दोस्त सुदामा का बयान भी दर्ज किया गया हैं। सुदामा उज्जैन नगर निगम में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करता है। उसके बयानों को लेकर पुलिस ने उस पर शक जताया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मृतक के दोस्त ने पुलिस को बताया घटनाक्रम
सुदामा ने पुलिस को बताया कि विवाह समारोह में शामिल होकर वे दोनों वापस लौट रहे थे, उसी वक्त देर रात जब जीरो पॉइंट ब्रिज के समीप पंकज के साथ रुका, तो बदमाशों ने पंकज पर हमला बोल दिया। बदमाशों को भगाने के लिए उसने कुछ दूर खड़े होकर उनपर पथराव भी किया, मगर बदमाश हमला करने से रुके नहीं। 

यह भी पढ़ें- CM ममता बनर्जी 22 से 25 नवंबर तक दिल्ली के दौरे पर रहेंगी, नेताओं से इस रणनीति पर होगी चर्चा


संबंधित समाचार