होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत, एक को वाहन ने रौंदा तो दूसरा जंगली जानवर से टकराया

सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत, एक को वाहन ने रौंदा तो दूसरा जंगली जानवर से टकराया

 

सोमवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में मथुरा (Mathura) और शाहजहांपुर (Shahjahanpur) निवासी दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का शव नदी में तैरता हुआ बरामद किया गया है।

तेज रफ्तार वाहन ने शख्स को मारी टक्कर
बहादराबाद थाना प्रभारी रणवीर सिंह चौहान ने बताया कि राजेंद्र रावत (58) निवासी शास्त्री नगर मथुरा भेल चौराहे के पास एक शादी में शामिल होने आया था। इसी दौरान फार्म हाउस के बाहर हरिद्वार (Haridwar) की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी, इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वाहन चालक मौके देखते ही वहां से भाग निकला। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

धनौरी-बहादराबाद मार्ग पर हादसा
वहीं एक अन्य हादसा धनौरी-बहादराबाद मार्ग (Dhanauri-Bahadrabad Road) पर हुआ। जहां पुष्पेंद्र (28) निवासी थाना परारे शाहजहांपुर धनौरी रोड पर बाइक से सफर कर रहे थे। इस दौरान अचानक एक जंगली जानवर उनकी बाइक से टकरा गया। ऐसे में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़ी। इस हादसे में पुष्पेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। मामले में थाना प्रभारी रणवीर सिंह चौहान ने बताया कि मृतकों के परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी गई है और शव  को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया हैं।

गंगा में तैरता हुआ मिला शव
वहीं, एक और खबर सामने आई है, जहां गंगा नदी से सोमवार सुबह को एक व्यक्ति का शव तैरता हुआ मिला। मृतक की शिनाख्त न हो पाने के कारण पुलिस को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस पर प्रभारी निरीक्षक मुकेश चौहान ने बताया कि सोमवार सुबह सतीघाट पर एक शव के फंसे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को गंगा से बाहर निकाला। मृतक के शरीर पर किसी भी प्रकार के कोई निशान नहीं पाये गए हैं। मृतक की उम्र करीब 65 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। मृतक के पहनावे से वह भिखारी लग रहा है। उसकी शिनाख्त की कोशिश लगातार जारी है। 

यह भी पढ़ें- UP Election 2022 : चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड से 70 भाजपा नेता जाएंगे यूपी, सूची में ये नाम शामिल


संबंधित समाचार