होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

TJMM Box Office Collection: तू झूठी मैं मक्कार का तीसरे दिन भी जबरदस्त रहा कोरोबार

TJMM Box Office Collection: तू झूठी मैं मक्कार का तीसरे दिन भी जबरदस्त रहा कोरोबार

 

TJMM Box Office Collection Day 3: होली के दिन यानी 8 मार्च को रिलीज हुई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhooti Main Makkaar) अपने नए कॉनसेप्ट के साथ फिल्म ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और जमकर कमाई भी कर रही है। फिल्म को पहले दिन सिनेमाघरों में जमकर फुटफॉल मिला था। हालांकि दूसरे दिन कमाई में थोड़ी गिरावट आई लेकिन फिल्म ने ठीक-ठाक कलेक्शन किया। 

तू झूठी मैं मक्कार’ ने तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया?

लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी स्क्रीन पर काफी फ्रेश नजर आ रही है और उनकी केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। बता दें कि ये पहली बार है जब दोनों स्क्रीन पर साथ नजर आ रहे हैं। कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 15.73 करोड़ रुपये बटोर लिए थे। वहीं ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने दूसरे दिन 10.34 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया। फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'तू झूठी मैं मक्कार' के पहले शुक्रवार के कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं।

 

कुल कलेक्शन  36.59 करोड़ रुपये 

पोस्ट में तरण आदर्श ने लिखा, “ #TuJhoothiMainMakkaar नेशनल चेन में ऊपर है, लेकिन तीसरे दिन बड़े स्केल पर सर्किट में नीचे है...स्ट्रॉन्ग वीकेंड के लिए #मुंबई #महाराष्ट्र के साथ-साथ शनिवार- रविवार को मास पॉकेट के साथ बोर्ड पर आने की जरूरत है। टोटल कलेक्शन बुध 15.73 करोड़, गुरु 10.34 करोड़, शुक्र 10.52 करोड़ रुपये । इसी के साथ कुल कलेक्शन  36.59 करोड़ रुपये हो गया है।”

वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ने के पूरे आसार 

‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई अब वीकेंड पर बढ़ने के पूरे आसार हैं। मेकर्स को शनिवार और रविवार को फिल्म को सिनेमाघरों में ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस मिलने की उम्मीद है। ऐसे में जाहिर सी बात है कि फिल्म की कमाई में भी इजाफा होगा। बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में डिंपल कपाड़िया, अनुभव सिंह बस्सी और बोनी कपूर ने भी अहम रोल प्ले किया है।


संबंधित समाचार