होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इस गैंगस्टर को पकड़ने में जुटी पंजाब, हरियाणा और राजस्थान की पुलिस

इस गैंगस्टर को पकड़ने में जुटी पंजाब, हरियाणा और राजस्थान की पुलिस

 

अबोहर के गांव शेरेवाला निवासी कुख्यात गैंगस्टर अंकित भादू को पकड़ने के लिए पंजाब, राजस्थान और हरियाणा की पुलिस ने नाकाबंदी कर उसे पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए हैं। बता दें अकिंत भादू पर श्रीगंगानगर में जार्डन की हत्या और सादुलशहर में स्वर्णकार सहित दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

 

गौरतलब है कि अंकित भादू पर पंजाब सहित हरियाणा और राजस्थान में हत्या, डकैती, लूटपाट सहित करीब दर्जन भर मामले दर्ज हैं। पिछले दिनों सादुलशहर में एक स्वर्णकार की हत्या और श्रीगंगानगर में हुए जार्डन हत्याकांड के बाद से पुलिस ने इसकी धरपकड़ के लिए उसके पैतृक गांव के साथ आसपास के गांवों में कई दिनों तक सर्च अभियान चलाया था।

 

हरियाणा पुलिस को भादू के एक मंदिर के पास छिपे होने की सूचना मिली थी। भादू का पीछा करते हुए रविवार सुबह पुलिस टीम सादुलशहर के गांव गदरखेड़ा पहुंच गई। इससे पहले पुलिस अंकित भादू को घेर पाती, वह हवाई फायर करते हुए खेतों में खड़ी एक बाइक पर सवार होकर भाग निकला।

 

स्थानीय पुलिस को जैसे ही सूचना मिली वैसे ही श्रीगंगानगर से पुलिस अधीक्षक योगेश यादव और नरेंद्र पूनिया और अन्य पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ सादुलशहर पहुंच गए हैं। वहीं पंजाब से अबोहर की पुलिस भी राजस्थान के लिए रवाना हो गई है।

 


संबंधित समाचार