होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

टाटा कंपनी के इस शेयर ने निवेशकों को किया मालामाल 

टाटा कंपनी के इस शेयर ने निवेशकों को किया मालामाल 

 

टाटा कंपनी के इस शेयर ने धमाल मचाया हुआ है। टाटा ग्रुप की कंपनी टाटा टेलीसर्विसेज महाराष्ट्र लिमिटेड यानी टीटीएमएल का शेयर अपने निवेशकों को मालामाल कर रहा है। टाटा के इस शेयर में लगातार अपर सर्किट लग रहा है। टीटीएमएल का शेयर 4.99 प्रतिशत की तेजी के साथ 216.65 रुपये पर पहुंच गया है। पिछले महीने 2 दिसंबर को शेयर 124.05 रुपये पर बंद हुआ था। यानी सिर्फ एक महीने में इस शेयर ने अपने निवेशकों को 74.64% का रिटर्न दिया है।  

टाटा टेलीसर्विसेज (महाराष्ट्र) लिमिटेड के शेयरों में पिछले दिनों शुक्रवार, सोमवार, मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को भी अपर सर्किट लगा था। पिछले साल 2 जुलाई में यह स्टॉक 49.10 रुपये पर था और अब 216 रुपये पर पहुंच गया है। यानी सिर्फ 6 महीने में यह स्टॉक अपने निवेशकों को लगभग 320.27% का रिटर्न दिया है। 

मार्केट एक्सपर्ट्स के मुताबिक बीते महीने कंपनी ने स्मार्ट इंटरनेट बेस्ड सर्विस कंपनियों के लिए शुरू की है। इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, क्योंकि इसमें कंपनियों को फास्ट इंटरनेट के साथ क्लाउड बेस्ड सिक्योरिटी सर्विसेज और ऑप्टोमाइज्ड कंट्रोल मिल रहा है। इसकी सबसे बड़ी खासियत क्लाउड आधारित सिक्योरिटी है जिससे डेटा को सुरक्षित रखा जा सकेगा। जो बिजनेस डिजिटल आधार पर चल रहे हैं, उन्हें इस लीज लाइन से बहुत मदद मिलेगी। इसमें हर तरह के साइबर फ्रॉड से सुरक्षा का इंतजाम इन-बिल्ट किया गया है, साथ में फास्ट इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है।

यह भी पढ़ें- आज से ATM से पैसे निकालना हुआ महंगा, जानें आपकी जेब पर कितना बढ़ा बोझ


संबंधित समाचार