होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कराया Cricket Theme Wedding Photoshoot, फोटोज वायरल

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कराया Cricket Theme Wedding Photoshoot, फोटोज वायरल

 

आजकल शादी से पहले प्री-वेडिंग शूट को अधिक पसंद किया जा रहा है। शादी से पहले प्री-वेडिंग शूट अलग-अलग क्रिएटिव अंदाज में किया जा रहा है। कोई  प्री-वेडिंग शूट एकदम ट्रेडीशनल टच के साथ करता है तो कोई एकदम सिंपल। वहीं कई लोग अलग-अलग तरह के थीम भी रखते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक प्री-वेडिंग शूट की चर्चा बहुत अधिक हो रही है। बता दें कि एक पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर ने भी प्री-वेडिंग शूट करवाया है। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके लिए पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर ने खास तैयारी भी की है।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर कायनात इम्तियाज ने हालही में अपना प्री-वेडिंग शूट करवाया है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कायनात इम्तियाज 30 मार्च को ही शादी के बंधन में बंधी। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी न्यूज सोशल मीडिया के जरिए शेयर की, लेकिन इसके साथ ही उनकी फोटोज भी वायरल हो गईं। इसकी वजह था उनका क्रिकेट थीम वाला वेडिंग फोटोशूट

पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर कायनात इम्तियाज ने खुद ही अपनी शादी की बात साझा की है। कायनात ने अपनी शादी की खबर शेयर करते हुए फोटोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। उन्होंने लिखा- 'क्रिकेट थीम फोटो शूट, मैं हमेशा से ये करना चाहती थी। ये हमेशा मेरे फेवरेट सोलो फोटोशूट रहेगा।

पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर कायनात इम्तियाज की ये फोटोज क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियां बहुत ही पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही उनके फैंस और आम लोग भी उनके इस फोटो शूट का काफी पसंद किया जा रहा है। महिला क्रिकेटर अपने इस शूट में लाल रंग की पारंपरिक ड्रेस में बॉलिंग और बैटिंग के पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि महिला क्रिकेटर कायनात इम्तियाज ने 2011 में डेब्यू किया था। कायनात ने पाकिस्तान टीम के लिए 15 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं और 6.15 के इकॉनमी रेट की मदद से 9 विकेट भी चटकाए हैं। इसके साथ ही कायनात इम्तियाज ने 15 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 9 विकेट अपने नाम किए हैं और 120 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें- Commonwealth Games-2022 में साक्षी मलिक समेत इन 6 महिला पहलवानों का हुआ चयन


संबंधित समाचार