होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दूल्हे के सामने बदमाशों ने दुल्हन को मारी गोली, युवती की हालत गंभीर

दूल्हे के सामने बदमाशों ने दुल्हन को मारी गोली, युवती की हालत गंभीर

 

हरियाणा के रोहतक से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां गांव भाली आनंदपुर के पास बीती देर रात बदमाशों ने एक दुल्हन को गोलियों से भून दिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश तुरंत वहां से फरार हो गए। देर रात घायल युवती को इलाज के लिए पीजीआई ट्रामा में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


जानकारी के मुताबिक, घायल युवती का नाम तनिष्का बता जा रहा है। वह सापला की रहने वाली है। तनिष्का की शादी भाली गांव के मोहन के साथ हुई है। वारदात के दौरान बारात सापला में बेरी रोड पर गई थी। शादी के बाद दूल्हा दुल्हन को लेकर वापस अपने गांव लौट रहा था। जब बारात गांव भाली में पहुंची तो अचानक एक इनोवा कार ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया। इस दौरान 3-4 बदमाशों ने दुल्हन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। 

आरोप है कि बदमाश दूल्हे के भाई की सोने की चेन भी छीन कर भाग गए। घटना के बाद परिवार ने युवती को पीजीआईएमएस में भर्ती करवाया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।  मामले में युवती के परिजनों ने सापला के साहिल नाम के युवक और उसके साथियों पर शक जताया है।

यह भी पढ़ें- किसानों पर दर्ज मामलों को लेकर CM खट्टर- आंदोलन खत्म होने पर, केंद्र के निर्देश पर फैसला लेगी...


संबंधित समाचार