होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

West Bengal में अब रिलीज होगी 'The Kerala Story',SC ने हटाया बैन

West Bengal में अब रिलीज होगी 'The Kerala Story',SC ने हटाया बैन

 

The Kerala Story: आजकल मनोरंजन की दुनिया में किसी का जिक्र भरपूर है वो है 'द केरला स्टोरी'। ये फिल्म का जादू दर्शकों पर यूं चला कि रिलीज के पहले दिन से ही इस फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है।  'The Kerala Story' के रिलीज के 13 दिन बाद फिल्म की कुल कमाई 165.94 करोड़ रुपये हो चुकी है। जल्द ही फिल्म के 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद है। ऐसे में फिल्म के चाहने वालों के लिए खुशी की बात ये है कि The Kerala Story पर पश्चिम बंगाल में लगे बैन को सुप्रीम कोर्ट ने हटा दिया है।

 

 सुप्रीम कोर्ट में आज पश्चिम बंगाल में 'द केरला स्टोरी'पर लगाए गए बैन के खिलाफ दायर मेकर्स की याचिका पर सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट ने इस फिल्म पर राज्य सरकार द्वारा लगाए गए बैन को आज हटा दिया। यानी अब ये फिल्म पश्चिम बंगाल में भी रिलीज होगी।

क्या है सुप्रीम कोर्ट का आदेश ?
वहीं सुनवाई के दौरान सीजेआई ने कहा, "हम पश्चिम बंगाल सरकार की तरफ से फिल्म पर 8 मई को लगाई गई रोक को हटा रहे हैं।  इस रोक का कोई पुख्ता आधार नज़र नहीं आ रहा है।" इसके साथ ही कोर्ट ने तमिलनाडु सरकार को फिल्म की स्क्रीनिंग और फिल्म देखने वालों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स सुनिश्चित करने का भी निर्देश भी दिया।

साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट बनी 'द केरला स्टोरी' 
बता दें कि 'द केरला स्टोरी' को रिलीज के पहले दिन से ही ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है।  'द केरला स्टोरी' ने रणबीर कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार का लाइफ टाइम कलेक्शन 149.05 करोड़ रुपये  को भी पार कर लिया है।'द केरला स्टोरी' का डायरेक्शन सुदीप्तो सेन ने किया है और इसमें अदा शर्मा योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया है। 


 

 


संबंधित समाचार