होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिस्ट्रीशीटर शादी कर पत्नी को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा, जान की राहत को लगाई गुहार 

हिस्ट्रीशीटर शादी कर पत्नी को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा, जान की राहत को लगाई गुहार 

 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपराध के खिलाफ शुरू की गई कई नीतियां रंग ला रही है। इन्हीं योजनाओं के सबसे ज्यादा जिसका लाभ मिल रहा है वो है जीरो टॉलरेंस नीति, हालात यह कि इस समय यूपी में कुख्यात अपराधियों को जेल में बंद होने से ज्यादा अपने एनकाउंटर का डर सताने लगा है। ऐसा ही एक मामला फर्रुखाबाद (Farrukhabad) से सामने आया है। 

इस नीति के तहत पुलिस भी लगातार एक्शन के लिए तैयार रहती है। यूपी में अब आलम ये है कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश (History Sheeter Criminal) अपने गले पर तख्ती डालकर अपनी जान की राहत मांग रहे है। ऐसा ही एक मामला फर्रुखाबाद से सामने आया है। जहां एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश (History Sheeter Criminal) अपने गले पर तख्ती डालकर अपनी पत्नी के साथ फर्रुखाबाद एसपी कार्यालय (SP Office) पहुंचा। जहां उसने अपने सभी अपराधों को स्वीकार कर लिया, और जान की राहत देने की गुहार लगाई।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला अंगूरीबाग निवासी पति लकी पाल मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा। उसके गले पर तख्ती लटकी थी, तख्ती में लिखा था, मैं लकी पाल हिस्ट्रीशीटर हूं मेरी सभी मुकदमों में जमानत हो चुकी है। मैने शादी कर ली है, अब सुधरना चाहता हूं। कृपया जानमाल की राहत प्रदान करें। जानकारी के अनुसार लकी 20 अप्रैल को ही जेल से छूटकर आया है। उसके बाद लकी ने दो मई को शीतला माता मंदिर में शादी की थी। 

आपको बता दें कि लकी एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। लकी के खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला, रंगदारी आदि मुकदमे के दर्ज हैं। लेकिन वो सुधरना चाहता है। उसी के लिए लकी ने जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई। लकी की पत्नी ने शपथ पत्र दिया है कि लकी पाल कभी अपराध नहीं करेगा। अगर वो सामान्य जीवन जीना चाहता है तो यह अच्छी बात है। पुलिस लकी पाल की निगरानी करेगी। अगर दोबारा आपराधिक वारदात में मिला तो सख्त कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें- बिजनौर : पटाखा गोदाम में विस्फोट से उड़ी छत, तीन लोग झुलसे


संबंधित समाचार