होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिसार : सूर्यकिरण क्रैश में पायलट ने गवाई जान, अभी तक शव होम टाउन नहीं पहुंचा

हिसार : सूर्यकिरण क्रैश में पायलट ने गवाई जान, अभी तक शव होम टाउन नहीं पहुंचा

 
भारतीय वायुसेना की एरोबैटिक टीम सूर्यकिरण के दो विमान मंगलवार को बेंगलुरु के पास एक-दूसरे को मध्य हवा में कुचलने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे, जिससे साहिल की मौत हो गई और दो पायलट घायल हो गए, जिन्हें एयरो इंडिया शो के लिए रिहर्सल के दौरान बाहर निकाल दिया गया था…

 

हिसार में पुलिस लाइंस क्षेत्र में निराशा का एक पुल उतरा है, जहां विंग कमांडर साहिल गांधी के माता-पिता रहते हैं. गांधी ने मंगलवार 19 फरवरी को बेंगलुरु के पास भारतीय वायु सेना की एरोबैटिक टीम सूर्यकिरण के दो विमानों के बीच एक मध्य-विमान दुर्घटना में अपनी जान गंवा दी.

साहिल के पिता मदन मोहन गांधी एक सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी हैं, जबकि उनकी मां सुदेश गांधी हाल ही में हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय (HAU) के कॉलेज ऑफ होम साइंसेज के विभाग के प्रमुख के रूप में सेवानिवृत्त हुईं.

साहिल ने एचएयू के कैंपस स्कूल में पढ़ाई की थी और 2004 में वायु सेना में शामिल हुए थे, हिसार में परिवार के सदस्यों ने मीडिया को बताया. गांधी की पत्नी के 20 फरवरी, बुधवार रात तक शहर पहुंचने की संभावना है. साहिल का बड़ा भाई नितिन स्वीडन में एक कंपनी में इंजीनियर के रूप में काम करता है.

साहिल के निधन की सूचना मिलने के बाद स्थानीय विधायक डॉ कमल गुप्ता ने हिसार स्थित उनके घर का दौरा किया और निधन पर शोक व्यक्त किया.


संबंधित समाचार