होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब: अपने ही बेटे को उतारा मौत के घाट, पुत्रवधू से करना चाहता था विवाह

पंजाब: अपने ही बेटे को उतारा मौत के घाट, पुत्रवधू से करना चाहता था विवाह


14 फरवरी को फरीदकोट में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई. जहां एक  62 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पुत्रवधू से शादी करने के लिए रात के अंधेरे में अपने ही बेटे की हत्या कर दी. आरोपी की पहचान पंजाब के फरीदकोट जिले के निवासी छोटे सिंह के रूप में हुई है. छोटा को फरीदकोट के जैतू उप-मंडल के डाबरी खाना गाँव में अपने 40 वर्षीय बेटे की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

62 वर्षीय आरोपी ने अपने बेटे राजविंदर सिंह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, जिसका पीड़ित की पत्नी के साथ कथित संबंध पर गरमागरम बहस हुई. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूतों के गायब होने) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

बता दें कि आरोपी ने अपने बेटे को मार डाला जब वह अपने कमरे में सो रहा था. हत्या के बाद, आरोपियों ने शरीर को टुकड़ों में काट दिया, उन्हें प्लास्टिक की थैलियों में डाल दिया और उन्हें एक सीवर में फेंकने की कोशिश की. जब छोटा शरीर के अंगों का निपटान करने जा रहा था, तो उसके भतीजे गुरचरण सिंह ने उसे पकड़ लिया और घर में खून के धब्बे देखने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. पीड़िता ने 12 साल पहले जसवीर कौर से शादी की थी और दंपति के दो बच्चे हैं. जसवीर के साथ पूर्व कथित संबंध को लेकर छोटा और राजविंदर के बीच दुश्मनी थी. रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने दो महीने पहले फरीदकोट शहर में जसवीर कौर के लिए एक आवास किराए पर लिया था और यहां तक ​​कि उसकी पत्नी भी जसवीर के साथ रह रही थी. छोटा भी कथित तौर पर जसवीर से शादी करने की योजना बना रहा था.


संबंधित समाचार