होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फरीदाबाद में बदमाशों का आतंक, हथौड़ा मारकर तोड़े युवक के पैर, दो गिरफ्तार

फरीदाबाद में बदमाशों का आतंक, हथौड़ा मारकर तोड़े युवक के पैर, दो गिरफ्तार

 

हरियाणा में फरीदाबाद के बड़खल चौक से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां बदमाशों ने दिन-दहाड़े एक युवक पर हथौड़े व रॉड से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। जब वहां मौजूद कुछ लोगों ने युवक को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन्हें बंदूक दिखकर हवाई फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। हालकि कुछ ही देर में पुलिस ने दो आरोपितों को धर दबोचा। वहीं तिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस तीसरे की तलाश में जुटी है।

आपसी रंजीश का था मामला 

दरअसल, वर्ष 2020 में फतेहपुर चंदीला गांव निवासी पीड़ित मनीष ने आरोपित प्रदीप के भाई योगेश पर थाना एनआइटी क्षेत्र में जानलेवा हमला किया था। इस घटना की शिकायत एनआइटी थाने में भी दर्ज है। आरोप है इसी का बदला लेने की भावना के चलते आरोपितों ने मनीष हथौड़े से पीटा।

यह वीडियो वाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर हर जगह वायरल हो रहा है। जिसके मुताबिक, सोमवार सुबह करीब 10 बजे बड़खल झील चौक के पास कार में सवार तीन बदमाशों ने एक युवक को घेर और हथौड़े और रॉड से उसके पैर पर लगातार वार किया। इस दौरान जब एक व्यक्ति और एक महिला ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन्हें पिस्तौल दिखाई और हवाई फायरिग शुरू कर दी। जिसके बाद किसी की हिम्मत नहीं हुई उस युवक को बचाने की। उसके बाद वे युवक को अधमरा छोड़ फरार हो गए।

सुचना मिलने के बाद जब ईआरवी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बिजेंद्र की टीम मौके पर पहुंची तब तक वे फरार हो चुके थे। हालकि पुलिस ने थोड़ी देर में ही दो आरोपितों ललित और प्रदीप को ढुंढ लिया। लेकिन तीसरा आरोपित सचिन भागने में कामयाब हो गया। पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश में जूटी हुई है।

यह भी पढ़ें- भिवानी-लोहारू मुख्य मार्ग पर बड़ा सड़क हादसा, स्कूल बस से टक्कराई रोडवेज बस


संबंधित समाचार