होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

SUSHANT SUICIDE CASE: बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिया संजय राउत को जवाब, ट्वीट कर लिखी ये बड़ी बात

SUSHANT SUICIDE CASE: बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिया संजय राउत को जवाब, ट्वीट कर लिखी ये बड़ी बात

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसी मामले को लेकर हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत के पिता केके सिंह पर एक बयान दिया हैं जिसे लेकर काफी हंगामा मचा हुआ हैं। नेता का कहना था कि सुशांत के अपने पिता से संबंध अच्छे नहीं थे और वह पिता की दूसरी शादी से आहत थे। उन्हें यह शादी स्वीकार्य नहीं थी। इसी बीच एक्टर की बहन श्वेता सिंह ने एक ट्वीट कर संजय राउत को जवाब दिया हैं।

बता दें कि एक्टर की मौत के बाद श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। नेता संजय राउत के बयान के बाद श्वेता के दिल को ठेस पहुंची हैं। इसलिए ही उन्होंने बिना किसी का नाम लिए अपने पिता केके सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि मेरे पिता हमारी ताकत और हमारा गौरव हैं।

श्वेता ने ट्वीट करते हुए लिखा हैं कि हमारे पिताजी... वो शख्स जिनसे हमने सीखा कि योद्धा कैसे बनते हैं। सभी बाधाओं के खिलाफ अनंत काल तक सकारात्मक कैसे रहें। वह हमारी ताकत, हमारा गौरव हैं।'

 

शिवसेना के मुखपत्र सामना में संजय राउत ने अपने साप्ताहिक कॉलम में लिखा,सुशांत का अपने पिता से भावनात्मक संबंध नहीं बचा था। उसके पिता को कुछ लोगों ने बरगलाकर बिहार में एक एफआईआर दर्ज कराई गई और मुंबई में हुए अपराध की जांच करने के लिए बिहार पुलिस की टीम मुंबई आई। बिहार सरकार ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाकर सीबीआई जांच की मांग की, जिसे केंद्र सरकार ने मान भी लिया।

 

यह भी पढ़ें- SUSHANT CASE: रिया चक्रवर्ती की अपील को ED ने किया खारिज, कहा - हाजिर हो वरना भेजेंगे नया समन


संबंधित समाचार