होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस : मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स की कॉस्टिंग डायरेक्टर से की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस : मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स की कॉस्टिंग डायरेक्टर से की पूछताछ

 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने शनिवार को बांद्रा थाने में यशराज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक से पूछताछ की। सूत्रों ने बताया कि पुलिस यह जांच कर रही है कि कोई पेशेवर दुश्मनी तो नहीं थी जिसकी वजह से सुशांत अवसादग्रस्त हुए। पुलिस द्वारा समन भेजे जाने के बाद कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा शनिवार दोपहर को पुलिस थाने पहुंची।

वही, पुलिस उपायुक्त (जोन-9) अभिषेक त्रिमुखे ने बताया, 'शानू शर्मा यशराज फिल्म्स से बतौर कास्टिंग निर्देशक जुड़ी हुई हैं और उनसे बांद्रा पुलिस थाने में पूछताछ की गई।' इसके अलावा एक अन्य सूत्र ने बताया कि कुछ और फिल्म निर्माण घरानों के प्रतिनिधियों को भी अगले कुछ दिनों में पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

सूत्रों ने बताया कि शर्मा बॉलीवुड की लोकप्रिय कास्टिंग निर्देशक हैं और उन्होंने ही रणवीर सिंह, अर्जुन कूपर और वानी कपूर जैसे अदाकारों की प्रतिभा की पहचान की और यशराज फिल्म्स में मौका दिया। आपको बता दें कि शानू शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ यशराज फिल्म्स की फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी' में काम किया था।

सुशांत की मौत के बाद यशराज फिल्म्स ने अपने और अभिनेता के बीच हुए करार की प्रति पुलिस को मुहैया कराई थी। सूत्रों ने बताया कि अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। वही, उपायुक्त ने कहा कि पुलिस करार के नियमों को लेकर जांच कर रही है। उन्होंने कहा, 'यह जांच की जा रही है कि इस करार पर किस तरह अमल किया गया?' उल्लेखनीय है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव बांद्रा स्थित उनके आपर्टमेंट में फंदे से लटकता हुआ मिला था।

यह भी पढ़ें- सुशांत की मौत के 13 दिन बाद परिवार ने किया ये बड़ा ऐलान


संबंधित समाचार