होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Sushant Singh Rajput Case: सीबीआई जांच के लिए एकजुट हुआ बॉलीवुड, न्याय दिलाने के लिए खोला मोर्चा

Sushant Singh Rajput Case: सीबीआई जांच के लिए एकजुट हुआ बॉलीवुड, न्याय दिलाने के लिए खोला मोर्चा

 

एक्टर सुशांत सिहं राजपूत को इस दुनिया से अलविदा कहे पूरे दो महीने पूरे हो गए हैं। उनकी मौत के बाद मुंबई पुलिस ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है लेकिन फैंस और परिवार के लोग अब भी ये बात मानने को तैयार नहीं हैं। अब लगातार सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच करने की मांग उठ रही हैं। गुरुवार को उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो जारी कर ये मांग की कि उनके फैंस आगे आएं और सीबीआई जांच की मांग करें।

इस वीडियो को जारी करने के बाद इसके समर्थन में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी आगे आई और जांच की मांग करते हुए वीडियो शेयर किया हैं। इसके अलावा कई और नामी बॉलीवुड सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग करते दिखे। इसमें एक्ट्रेस कीर्ति सेनन, वरुण धवन और परिणीति चोपड़ा आगे आए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दे कि कीर्ति सेनन सुशांत के काफी करीब थीं उन्होंने इसे लेकर एक पोस्ट शेयर किया और न्याय की मांग की। उन्होने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मैं दुआ करती हूं कि सच्चाई जल्द सामने आए। उसके परिवारवाले, दोस्त, प्रशंसक और सभी चाहनेवाले इसके अंजाम तक पहुंचने के हकदार हैं।"  उन्होंने आगे लिखा, "मैं उम्मीद और दुआ करती हूं कि सीबीआई इस केस की जिम्मेदारी ले लें ताकि बिना किसी राजनीतिक एजेंडे के इसकी जांच हो सकें और परिवार को न्याय मिल सकें. यह बिल्कुल सही वक्त हैं कि अब उनकी आत्मा को शांति मिलें। हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर हैशटैगसुशांतसिंहराजपूत."

 


संबंधित समाचार