होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सुशांत केस: 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में शौविक और मिरांडा, रिया से भी हो सकती है पूछताछ

सुशांत केस: 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में शौविक और मिरांडा, रिया से भी हो सकती है पूछताछ

 

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और उनके हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा को मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने शनिवार को चार दिन के लिए (9 सितंबर तक) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया। बता दें कि कोर्ट में पेशी से पहले दोनों को सियॉन अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया था।

बता दें कि सुशांत मौत मामले में एनसीबी ने ड्रग्स एंगल से शौविक और मिरांडा से लंबी पूछताछ की थी, जिसके बाद शुक्रवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में दोनों की संलिप्तता के पर्याप्त सबूत मिलने के बाद गिरफ्तार किया था। इससे पहले जांच में पता चला था कि शोविक पहले से गिरफ्तार आरोपी बासित परिहार को ड्रग्स के लिए ऑर्डर दिया करता था।

परिहार को गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया गया था और 9 सितंबर तक एजेंसी की कस्टडी में भेजा गया था। वही, एनसीबी औत्रो ने बताया कि एजेंसी शौविक और मिरांडा से पूछताछ करेगी और दोनों को अन्य गिरफ्तार आरोपी से आमना-सामना करवाएगी। बता दे कि एनसीबी के अनुसार, रिया का भाई शोविक ड्रग पैडलर परिहार को गांजा और मारिजुआना का ऑर्डर देता था और उसे गूगल पे से भुगतान करता था।

यह भी पढ़ें- Kangana के बयान पर बोले संजय राउत- शिवसेना महाराष्ट्र के दुश्मनों का श्राद्ध किए बिना रुकेगी नहीं


संबंधित समाचार