होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

राजनीति का सुपर संडे:कोलकाता में PM भरेंगे हुंकार तो सिलीगुड़ी में ममता करेंगी वार,शाह केरल दौरे पर

राजनीति का सुपर संडे:कोलकाता में PM भरेंगे हुंकार तो सिलीगुड़ी में ममता करेंगी वार,शाह केरल दौरे पर

 

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पार्टियों के आलाकमानों के दौरे लगातार जारी हैं। इस लिहाज से आज पश्चिम बंगाल में राजनीति का सुपर संडे कहा जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोलकाता के ऐतिहासिक परेड ग्राउंड में रैली करने वाले हैं। इस दौरान रैली में बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं।

बढ़ती महंगाई के खिलाफ पदयात्रा करेंगी ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज महिलाओं के साथ उत्तरी बंगाल में पदयात्रा करेंगी। गैस सिलेंडर की महगांई को मुद्दा बनाकर सीएम ममता बनर्जी आज सिलीगुड़ी में चार किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगी। ममता का रोड शो उस वक्त होगा जब कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली कर रहे होंगे। ममता अपनी पदयात्रा सिलीगुड़ी के दार्जलिंग मोड़ से शुरू करके सफदरहाश्मी चौक पर खत्म करेंगी।

BCCI प्रमुख सौरव गांगुली भी हो सकते हैं शामिल

पीएम मोदी आज कोलकाता के ऐतिहासिक परेड ग्राउंड में बड़ी रैली करने वाले हैं। पीएम मोदी के साथ बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता भी मौजूद रहेंगे। इस रैली में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल होंगे। मिथुन के अलावा बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली, अभिनेता प्रोसेनजीत समेत बंगाल की कई नामी हस्तियां बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।

गृहमंत्री अमित शाह करेंगे केरल का दौरा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज तमिलनाडु और केरल के एक दिन के दौरे पर जाएंगे। जहां वह बीजेपी के डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत करेंगे। बीजेपी पार्टी ने बयान जारी कर बताया है कि अमित शाह तिरुवनंतपुरम में बीजेपी की ‘केरल विजय यात्रा’ के समापन समारोह को भी संबोधित करेंगे। इसके अलावा वह दोनों राज्यों में और भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़ें- होम लोन ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, PNB हाउसिंग फाइनेंस और यस बैंक एक साथ मिलकर देंगे सस्ती दर पर लोन


संबंधित समाचार