होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिमाचल में सुक्खू सरकार का पहला बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, बदले 13 IAS और 9 एचपीएएसी अफसर

हिमाचल में सुक्खू सरकार का पहला बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, बदले 13 IAS और 9 एचपीएएसी अफसर

 

हिमाचल की सत्ता पर काबिज होने के बाद सुक्खू सरकार ने रविवार को पहला बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया। रविवार देर रात कार्मिक विभाग की ओर से जारी अधिसूचना में 13 आईएएस (IAS) और 9 एचपीएएस (HPAS) अधिकारियों को तबादले की जानकारी मिली। चार एचपीएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है।

अधिसूचना के अनुसार, आईएएस प्रदीप ठाकुर को एससी, ओबीसी, अल्पसंख्यक विभाग का निदेशक और जतिन लाल को कौशल विकास निगम का प्रबंध निदेशक लगाया गया है। जतिन लाल के पास हथकरघा और हस्तकला निगम के प्रबंध निदेशक का कार्यभार भी रहेगा।

गंधर्व राठौर को बंदोबस्त अधिकारी कांगड़ा, सौरभ जस्सल को एडीसी कांगड़ा, डॉ. निधि पटेल को एडीसी बिलासपुर, महेंद्र लाल गुज्जर को एडीसी मंडी, दिव्यांशु सिंघल को एसडीएम नालागढ़, ओमकांत ठाकुर को एसडीएम करसोग, अभिषेक गर्ग को एसडीएम बिलासपुर और गुरसिमर सिंह को एसडीएम नूरपुर लगाया गया है।

इसके अलावा एचपीएएस अधिकारियों में डॉ. विशाल शर्मा को अतिरिक्त निदेशक स्वास्थ्य शिक्षा और अनुसंधान, अनिल भारद्वाज को सहायक उपायुक्त प्रोटोकॉल परवाणू, रामेश्वर दास को सहायक बंदोबस्त अधिकारी अर्की, कृष्ण कुमार शर्मा-दो को एसडीएम जोगिंद्रनगर, अपराजिता चंदेल को एसडीएम नादौन और गुनजीत चिम्मा को एसडीएम पावंटा नियुक्त किया है। 

इन चार अफसरों को अतिरिक्त कार्यभार 

वहीं, अतिरिक्त आयुक्त परिवहन हिमिस नेगी को राज्य परिवहन प्राधिकरण के सचिव, महाप्रबंधक शिमला स्मार्ट सिटी अजित कुमार भारद्वाज कोे समग्र शिक्षा अभियान के राज्य परियोजना निदेशक, एसी टू डीसी ऊना वरेंद्र शर्मा को एसडीएम ऊना और जिला पर्यटन अधिकारी मंडी मनोज कुमार को संयुक्त निदेशक नगर निगम मंडी का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

 


संबंधित समाचार