होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गुरुग्राम के एमजी रोड पर जिस्मफरोशी का धंधा रोकने के लिए पुलिस ने उठाया ये कदम

गुरुग्राम के एमजी रोड पर जिस्मफरोशी का धंधा रोकने के लिए पुलिस ने उठाया ये कदम

 

हरियाणा पुलिस ने एक्साइज विभाग को साइबर सिटी गुरुग्राम की नाइट क्लबों में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे को रोकने के लिए करीब आधा दर्जन नाइट क्लबों के लाइसेंस को रद्द करने की सिफारिश भेजी है. पुलिस ने क्लबों में रेड कर लड़कियों सहित क्लबों के मालिकों को अरेस्ट भी किया है. पुलिस को उम्मीद है कि शहर की बदनामी रोकने और सुरक्षा के साथ लॉ एंड ऑर्डर के हालात को कंट्रोल करने के लिए एक्साइज विभाग इन नाइट क्लबों का लाइसेंस रद्द कर देगा.

 

बता दें गुरुग्राम पुलिस ने एमजी रोड पर नाइट क्लबों की गुडांगर्दी को खत्म करने के लिए कमर कसी है. साथ ही एक्साइज विभाग को ऐसे करीब आधा दर्जन नाइट क्लबों का लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश भेजी है, जो एंजॉय के नाम पर जिस्मफरोशी का गंदा धंधा करते थे.

 

गुरुग्राम को जिस्म की मंडी बनने से रोकने के लिए पुलिस ने पूरे एमजी रोड पर नकेल कसने के लिए भी प्लान तैयार किया है. बता दें गुरुग्राम के एमजी रोड पर जिस्म के सौदागर खुलेआम मिलते हैं और अब इन्हें दबोचने के लिए पुलिस ने सिविल ड्रेस में महिला और पुरुषों को तैनात किया है. पुलिस न केवल एमजी रोड पर बल्कि पब और बारों के अंदर भी अपनी पैनी नजर रखेगी.

 


संबंधित समाचार