होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Sridevi की बेटी Janhvi Kapoor ने कर ली शादी की पूरी प्लानिंग, जानें मां को लेकर क्या बोली

Sridevi की बेटी Janhvi Kapoor ने कर ली शादी की पूरी प्लानिंग, जानें मां को लेकर क्या बोली

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं श्री देवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके फैन्स उनकी बेटी जाह्वनी कपूर में उनकी झलक देखते हैं। जाह्लनवी कपूर को फैन्स से अक्सर ढ़ेर सारा प्यार मिलता है। वैसे तो जाह्लनवी अपने फोटोशूट और सोशल मीडिया के पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होने अपनी बैचलर पार्टी से लेकर शादी तक की सारी प्लॉनिंग के बारे में बताया है। जिसे लेकर एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। जाह्वनी कपूर ने कहा कि वह अपनी शादी बेहद सिंपल और बेसिक तरीके से करना चाहती हैं उन्होंने कहा कि वह अपनी शादी के सारे काम दो दिन में निपटा देंगी और शादी के बाद वास्तव में रिसेप्शन की भी जरुरत नहीं है।

जाह्वनी ने खुलासा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी बैचलर पार्टी में कैपरी पहनेंगी और उनकी शादी तिरुपति में होगी। अपनी शादी पर जाह्वनी अपनी मां को भला कैसे भुल सकती हैं उनकी कहा कि शादी की हर रस्म ऐसी होंगी जिसमें श्रीदेवी से जुडाव महसूस होगा। जाह्वनी ने खुलासा किया है कि उनकी मेहंदी और संगीत समारोह मायलापुर के एक घर में आयोजित किए जाएंगे, जो श्रीदेवी के पुश्तैनी घर हो सकता है। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया है कि बहन अंशुला सब कुछ देख सकती हैं, जबकि उनके पिता बोनी कपूर शादी के दौरान एक बड़ा भावुक हो सकते हैं।

जब उनसे पूछा गया कि आपको शादी के लिए कैसा लड़का चाहिए, तो उन्होंने जवाब दिया कि ''वह एक समझदार इंसान होना चाहिए, मुझे अभी तक कोई ऐसा नहीं मिला है।'' उनकी शादी की सजावट 'मोगरा और मोमबत्तियों' से भरी होगी और एक दुल्हन के रूप में, वह एक कांजीवरम या एक पट्टू पवडाई साड़ी पहनेगी जो 'सोने और हाथीदांत-थीम' पर होगी।

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी मां श्रीदेवी ने फिल्म रिलीज होने से पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। जाह्वनवी कपूर अपनी मां को बहुत मिस करती हैं। जाह्वनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'गुड लक जेरी' की शूटिंग पूरी की है। इसे आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' भी है। जान्हवी अपने पिता बोनी कपूर के साथ भी काम कर रही हैं, वह मलयालम फिल्म 'हेले' के रीमेक में मुख्य भूमिका निभाएंगी।

यह भी पढ़ें- इतिहास रचने के बाद कप्तान रानी बोलीं- हमने जीत के लिए जी जान लगा दी, यकीन नहीं हो रहा


संबंधित समाचार