होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बस और ट्रेन के बाद अब फ्लाइट से 170 से अधिक प्रवासी मजदूरों को सोनू सूद ने भेजा घर

बस और ट्रेन के बाद अब फ्लाइट से 170 से अधिक प्रवासी मजदूरों को सोनू सूद ने भेजा घर

 

देश में कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन के कारण मुंबई में फंसे प्रवासी श्रमिकों की बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मदद कर रहे है। ऐसे में उन्होंने हजारों प्रवासियों को बस और ट्रेन से अपने घर पहुंचाया है। इस कड़ी में अब सोनू ने फ्लाइट के जरिए लोगों को अपने घर भेजा है। जी हां, सोनू सूद ने एयर एशिया इंडिया के एक विमान से शुक्रवार को मुंबई से 173 प्रवासी श्रमिकों को उनके घर उत्तराखंड भेजा।

दरअसल, एयरएशिया इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि एयरबस ए320 मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से दोपहर करीब एक बजकर 57 मिनट पर 173 प्रवासी श्रमिकों को लेकर रवाना हुई। प्रवक्ता ने बताया कि विमान शाम चार बजकर 41 मिनट पर देहरादून के जौली ग्रांट हवाई अड्डे पर उतरा।

वही, सोनू सूद ने कहा कि आज एक और चार्टर्ड विमान के उड़ान भरने के साथ ही देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे प्रवासी श्रमिकों की मदद करने की हमारी कोशिश और मजबूत हुई है। उन्होंने बताया, 'ज्यादातर को कभी विमान से यात्रा करने का मौका नहीं मिला था और अपने घर-परिवार तक पहुंचने के लिए जब वे एयर एशिया इंडिया के विमान में प्रवेश कर रहे थे तो उनके चेहरे की खुशी देखने लायक थी।' आपको बता दें कि इससे पहले सोनू सूद ने केरल में फंसे 167 प्रवासी श्रमिकों को चार्टर्ड विमान से ओडिशा भेजा था। 

और पढ़े Haryana News | Chhattisgarh News | Rashifal | Jokes

यह भी पढ़ें- फोर्ब्स 100 की लिस्ट में अक्षय ने लहराया परचम, 366 करोड़ की कमाई के साथ लिस्ट में अकेले भारतीय


संबंधित समाचार