होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CPP की बैठक में सोनिया गांधी, कहा - किसानों और आम लोगों के प्रति असंवेदनशील है मोदी सरकार

CPP की बैठक में सोनिया गांधी, कहा - किसानों और आम लोगों के प्रति असंवेदनशील है मोदी सरकार

 

कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने नई दिल्ली में बुधवार को संसद भवन के केंद्रीय कक्ष में सीपीपी (CPP) की आम सभा की बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार से संसद में सीमा मुद्दों पर चर्चा करने की मांग की।

वहीं, सोनिया गांधी ने सीपीपी बैठक में 12 सांसदों के निलंबन पर कहा कि 'यह अभूतपूर्व और अस्वीकार्य है। हम निलंबित सांसदों के साथ एकजुटता से खड़े हैं। और हम सीमा मुद्दों पर संसद में पूर्ण चर्चा की मांग करते हैं।'



सोनिया गांधी ने बैठक में यह भी कहा कि आइए उन 700 किसानों का सम्मान करें जिन्होंने (आंदोलन के दौरान) अपने प्राणों गवांए। मोदी सरकार (Modi Govt) किसानों और आम लोगों के प्रति असंवेदनशील है। आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि से हर परिवार का मासिक बजट जल रहा है। कांग्रेस की ओर से हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी की अध्यक्षता में संसद के सेंट्रल हॉल में कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में शहीद किसानों, निलंबित सांसदों सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई। जनता के हर हित पर आवाज उठाने के लिए सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस संसद में प्रतिबद्ध है।

यह भी पढ़ें- सिंघु बॉर्डर पर किसानों की बैठक जारी, आंदोलन खत्म करने की हो सकती है घोषणा


संबंधित समाचार