होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सिरसा में आतंकी हमले की आशंका, सुरक्षा बढ़ाकर किया अलर्ट जारी

सिरसा में आतंकी हमले की आशंका, सुरक्षा बढ़ाकर किया अलर्ट जारी

 

पाकिस्तान सीमा में लिए गए एक्शन के बाद वाघा स्थित आस-पास के गांवों को सेना ने खाली करवाना शुरू कर दिया है. सिरसा के उपायुक्त प्रभजोत सिंह ने अलर्ट जारी करते हुए सभी सरकारी विभागों को सचेत रहने के निर्देश दिये है. बताया जा रहा है पाकिस्तान पर भारत की कार्रवाई के बाद सभी विभागों को अलर्ट जारी किया गया है. सिरसा में सुरक्षा प्रबंध बढ़ा दिए गए है.सीमावर्ती गांव खालड़ा से आए लोगों ने कहा कि अब वे अमृतसर में अपने रिश्तेदार के यहां ठहरे हैं. इसी तरह भीखीविंड निवासी जयमल सिंह ने कहा कि हम भी सीमावर्ती गांव के रहने वाले हैं. 

 

सेना ने हमें देर शाम गांव खाली करने को कहा तो यहां चले आए. उन्होंने दावा किया कि सेना बॉर्डर से सटे गांवों को खाली करवा रही है. वहां स्थिति तनावपूर्ण है और लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने को कहा गया है.   
इधर, हरियाणा के हिसार और सिरसा में भी अलर्ट जारी किया गया है. पाक स्थित आतंकी ठिकानों पर हमले के बाद हिसार में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई. जिला पुलिस को अलर्ट जारी कर दिया गया, जिसके बाद जिले की सभी सीमाओं को चाक-चौबंद कर दिया गया. खासतौर पर राजस्थान से सटी बालसमंद और सिवानी की सीमाओं पर चौकसी बढ़ा दी गई. इसके अलावा शहर में बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर भी सुरक्षा बंदोबस्त कड़े किए गए हैं.


संबंधित समाचार