होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गायिका लता मंगेशकर की तबियत में सुधार, लेकिन ICU को लेकर ये बाले डॉक्टर 

गायिका लता मंगेशकर की तबियत में सुधार, लेकिन ICU को लेकर ये बाले डॉक्टर 

 

Lata Mangeshkar: लता मंगेशकर की सेहत में अब धीरे- धीरे सुधार देखने को मिल रहा है। रविवार को डॉक्टर प्रतीत सामदानी ने गायिका की सेहत को लेकर अपडेट जारी करते हुए बताया कि उनकी सेहत में अब काफी सुधार है। कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) पाए जाने के बाद लता मंगेशकर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती किया गया था और ICU में एडमिट किए जाने के बाद लता दीदी के फैंस उन्हें लेकर काफी ज्यादा चिंतित थे।

लता दीदी की सेहत में सुधार
हालांकि ताजा हेल्थ अपडेट के अनुसार अब लता मंगेशकर की तबीयत में काफी सुधार बताया जा रहा है। डॉक्टर प्रतीत सामदानी पूरी टीम के साथ मिलकर लता मंगेशकर की देखभाल और इलाज में जुटे हुए हैं। डॉक्टर प्रतीत ने बताया कि 'कल की तुलना में लता मंगेशकर की सेहत में काफी सुधार है। हालांकि वह अभी भी इंटेन्सिव केयर यूनिट (ICU) से बाहर नहीं हैं।'

10 जनवरी को बिगड़ी थी तबियत 
कोविड और निमोनिया के लक्षणों के बाद लता मंगेशकर को 2 हफ्ते पहले 10 जनवरी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। हाल के दिनों में लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ने और उनके निधन जैसी खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इसके बाद लता मंगेलशकर के प्रवक्ता ने हाल ही में ऐसी अफवाह न उड़ाने की लोगों से अपील की थी। 

यह भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन की फिल्म 'Ala Vaikunthapurramuloo' के हिंदी वर्जन का इंतजार खत्म, इस चैनल पर होगी रिलीज


संबंधित समाचार