होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Shweta Bacchan Party: सिद्धार्थ-कियारा ने पैपराजी के सामने यूं दिए पोज, सोशल मीडिया पर हुए वायरल

Shweta Bacchan Party: सिद्धार्थ-कियारा ने पैपराजी के सामने यूं दिए पोज, सोशल मीडिया पर हुए वायरल

 

Siddhartha-Kiara attends Shweta Bacchan's Birthday Party:श्वेता बच्चन ने गुरुवार रात को अपने जन्मदिन पार्टी रखी, जिसमें बीटाउन के कई सितारे शिरकत करते हुए नज़र आए। इस पार्टी में न्यूली कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी एक साथ नज़र आए इनके अलावा केटरीना कैफ भी विक्की कौशल के साथ नज़र आई। अब इस पार्टी की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें से फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की तस्वीरें बेहद पसंद कर रहे है।

 

पार्टी से निकलते ही दोनों कपल गोल्स के पोज में साथ दिखें। पैपराजी के सामने अदाकारा कियारा आडवाणी अपने उलझे बालों को सुलझाती हुई नज़र आई तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा आइडल हसबैंड के लुक में दिखें। 

सिद्धार्थ का आइडल हसबैंड लुक
आइडल हसबैंड की तरह सिद्धार्थ ने वाइफ कियारा के लिए गाड़ी का दरवाजा खोला और फिर उनका हाथ थामे गाड़ी में बैठे निकल पड़े।पार्टी से निकलते हुए सिद्धार्थ ने अपनी वाइफ को बाहों में भरते हुए मीडिया के लिए कई पोज भी दिए।इस दौरान कियारा आडवाणी के चेहरे की मुस्कान सातवें आसमान पर नजर आई।

 

इस ड्रेस में पहुंची कियारा
कियारा आडवाणी ने फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहनी जिनमें वह बेहद प्यारी लग रही थी। वहीं सिद्धार्थ ग्रे कलर की सिल्क शर्ट और ब्लैक में नज़र आए, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक-वाइट शूज पहने थे।

कियारा ने जिस नी-लेंथ ड्रेस को चुना, उसका पैटर्न बॉडीकॉन था। स्कैअर नेकलाइन के साथ स्ट्रैप्स दी गई थीं। वहीं दोनों तरफ किनारे पर हेमलाइन तक टाई-अप डिटेल थी, जो उसे और स्टाइलिश बना रही थी। न्यूड शेड हील्स के साथ अदाकारा ने अपना लुक कम्पलीट किया था।


संबंधित समाचार