होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Casting Couch पर शर्लिन चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्या होता है इसका कोड वर्ड

Casting Couch पर शर्लिन चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्या होता है इसका कोड वर्ड

 

 

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा और हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. इस दौरान अभिनेत्री ने अपने अनुभव को भी खुलकर सभी के साथ शेयर किया है.

शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि करियर की शुरुआती दिनों में उन्हें एक फिल्म मेकर ने आधी रात को 'डिनर' पर बुलाया था. हाल ही में कोईमोई को दिए इंटरव्यू में ग्लैमर की दुनिया के तौबा कर देने वाले काले सच के बारे में खुलासा किया है.

इस इंटरव्यू में शर्लिन ने कहा, "शुरू में, जब मैं दुनिया की निगाह में कुछ नहीं थी, मैं फिल्म निर्माताओं से अप्रोच करती थी कि वह मेरी क्षमता देखेंगे, जिसे मैं खुद अपने अंदर देखती हूं. मैं अपने पोर्टफोलिया के साथ उनके पास जाती थी और वह मुझसे कहा थे 'अच्छा ओके, ठीक है, हम मिलते हैं डिनर पर,' तो मैं पूछती कि मुझे डिनर पर कब आना चाहिए तो वह मुझे रात को 11 या 12 बजे आने के लिए कहते थे."

शर्लिन चोपड़ा ने आगे बताया, "उन लोगो के लिए डिनर का मतलब होता था कंप्रोमाइज. जब ऐसा चार से पांच बार हो गया तो मैं समझी कि डिनर का असल मतलब क्या होता है. डिनर का फिल्म इंडस्ट्री में मतलब है मेरे पास आओ बेबी."

शर्लिन ने कहा, "फिल्ममेकर्स के इरादे जानने के बाद मैं उनसे मना करने लग गईं कि उनकी इसमें कोई रुचि नहीं है. इसके बाद मैंने फैसला किया कि मुझे डिनर ही नहीं करना है. फिर जो भी मुझसे उस कोड वर्ड के साथ बात करते थे तो मैं कहती थी, 'मैं डिनर नहीं करती हूं, मेरा डायट चल रहा है. आप ब्रेकफास्ट पर बुला लो. लंच पर बुला लो. और उसके बाद उनका कभी कोई जवाब नहीं आता था."

शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्डनेस के लिए खासा मशूहर हैं. ऐसे में वो अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम के जरिए लगातार हॉट कंटेंट परोस रही हैं

साल 2014 में शर्लिन और इस फिल्म 'कामसूत्र 3डी' के निर्देशक रूपेश पॉल के बीच झगड़े पर सुर्खियां बटोरी थीं.

हालांकि कुछ दिनों के बाद इनके बीच का झगड़ा खत्म हो गया था. शर्लिन की ये फिल्म लटकी रह गई और फिलहाल उनके पास कोई काम नहीं.शर्लिन एमटीवी के शो Splitsvilla का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 


संबंधित समाचार