होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Happy Birthday Sonakshi: बॉलीवुड की दबंग गर्ल के जन्मदिन पर पिता Shatrughan Sinha ने लिखा इमोशनल नोट

Happy Birthday Sonakshi: बॉलीवुड की दबंग गर्ल के जन्मदिन पर पिता Shatrughan Sinha ने लिखा इमोशनल नोट

 

बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी की सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर दिग्गज एक्टर और राजनेता शत्रुघन सिन्हा ने दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है।

शत्रुघन ने ट्विटर पर सोनाक्षी के बचपन के दिनों से लेकर अब तक की कई तस्वीरें शेयर कीं। फोटोज में उनकी सीरीज दहाड़ की फोटो भी शामिल हैं।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "कितना खूबसूरत समय बीत गया है। इस शुभ दिन पर मस्ती, मनोरंजन और महान उपलब्धियों के एक और अद्भुत वर्ष के लिए हमारी आंखों के तारे को ढेर सारा प्यार।"

 

उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को सोनाक्षी पर वाकई गर्व है। शत्रुघन सिन्हा ने कहा, "हम सभी को आपकी ताकत और आपने जो कुछ भी हासिल किया है, उस पर बहुत गर्व है, खास तौर से दहाड़, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया, यह आज शहर की चर्चाओं में शामिल है और सबसे शानदार फिल्मों में से एक है, जो आपके काम में एक और पंख जोड़ती है। हाल ही में अद्भुत अमेजन प्राइम वीडियो पर जारी किया गया।"

 

उन्होंने आगे लिखा, "आपका विशेष दिन आज और हर दिन ढेर सारी खुशियां, आनंद और ढेर सारा प्यार लेकर आए। हैप्पी ग्रेट डे! भगवान भला करे।" एक्टर ने कहा कि वह (सोनाक्षी) हमेशा उनके लिए बहुत खास रहेंगी।

 


संबंधित समाचार