होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Semi Final: सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया ने जमकर की प्रैक्टिस नेट्स में खूब बहाया पसीना

Semi Final: सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया ने जमकर की प्रैक्टिस नेट्स में खूब बहाया पसीना

 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया ने अपनी जगह पक्की कर ली है. भारत का सेमीफाइनल में इंग्लैंड की टीम से मुकाबला है। दोनों टीमों के बीच यह मैच एडिलेड ओवल में खेला जाएगा. इस महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले एडिलेड में प्रैक्टिस सेशन का आयोजन किया गया. जिसमें टीम के कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक ने हिस्सा लिया.

एडिलेड के इस नेट सेशन में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को दाएं हाथ में चोट लग गई है. रोहित प्रैक्टिस मैच के दौरान थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट रघू की एक गेंद पर चोटिल हो गए. इसके बाद उन्हें फिजियो की मदद लेनी पड़ी.  थोड़ी देर के बाद यह दिग्गज खिलाड़ी अभ्यास सत्र में फिर से मैदान पर आ गए. वहीं इस नेट सेशन में रोहित, हार्दिक और दिनेश कार्तिक ने गेंदबाज शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज के खिलाफ बैटिंग की.

टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला इंग्लैंड से 10 नवंबर को होगा. यह मुकाबला एडिलेड ओवल में खेला जाएगा. बारिश होने की संभावना को देखते हुए मैचों में रिजर्व डे उपलब्ध होगा. यानी अगर बारिश के कारण निर्धारित दिन मैच का नतीजा नहीं निकलता है तो अगले दिन मैच पूरा किया जाएगा.

मौसम विभाग के पुर्वानुमान के अनुसार 10 नवंबर को  एडिलेड ओवल में बारिश की संभावना नहीं है. लेकिन मैच के दिन एडिलेड में बादल छाए रहेंगे.  फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है. 
 

यह भी पढ़ें- ZIM को भारत ने 71 रनों से धोया, इंग्लैंड से होगा सेमीफाइनल


संबंधित समाचार