होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गुरुग्राम में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, 24 युवक-युवतियां गिरफ्तार

गुरुग्राम में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, 24 युवक-युवतियां गिरफ्तार

 

गुरुग्राम पुलिस ने शहर के हाईप्रोफाइल एरिया सुशांत लोक-3 में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है। पुलिस ने मौके से 24 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सुशांतलोक में पिछले काफी समय से सेक्स रैकेट संचालित किए जाने की शिकायत मिल रही थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने सुशांतलोक के कोठी नंबर 160-A पर पुलिस ने एक टीम गठित कर छापेमारी की और मौके से 2 दर्जन युवक युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार राजीव यादव ने ही यह कोठी भी किराये पर ली हुई थी। हरीश और गुरमीत दोनों यह रैकेट चलाने में राजीव की सहायता करते थे। हरीश ग्राहकों का इंतजाम करता था तो गुरमीत दिल्ली से लड़कियों को लेकर आता था।

पुलिस के अनुसार किसी को कोई शक न हो, इसके लिए हाईप्रोफाइल एरिया को चुना गया था। किराये पर इस कोठी को गेस्ट हाऊस के रुप में चलाने के लिए लिया गया था। पुलिस पूरे मामले की गहन तफ्तीश कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस कड़ी में आखिरकार और कौन-कौन लोग जुडे थे।

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस रैकेट संचालक राजीव यादव, गुरमीत, औऱ हरीश की तलाश में जुटी है। पुलिस ने दावा किया है कि सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पुलिस की मानें तो यह सभी लडकियां दिल्ली से लाई जाती थी। हरीश फोन पर ग्राहकों को लाता था। शनिवार की शाम स्पेशल पार्टी रखी गई थी।


संबंधित समाचार