होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इंदौर की सड़कों पर सारा ने लिए चाट पकौड़ी के चटकारे, तेरे वास्ते फलक से पर जमकर किया डांस

इंदौर की सड़कों पर सारा ने लिए चाट पकौड़ी के चटकारे, तेरे वास्ते फलक से पर जमकर किया डांस

 

Zara Hatke Zara Bachke: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान- विक्की कौशल फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस कड़ी में स्टार बुधवार को इंदौर पहुंचे। दोपहर में वे छप्पन दुकान पर पहुंचे और यहां पर दुकानदारों और ग्राहकों के साथ डांस किया।

 

 वहीं इसकी जानकारी मिलते ही तमाम सोशल मीडिया सेलिब्रिटी भी यहां पर पहुंच गए। यहां पर दोनों ने आइस्क्रीम, चाट और हॉट डाग खाया। यहां पर वे कई लोगों से वन टू वन भी मिले। इंदौर के सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं। दोनों ने भी अपने सोशल अकाउंट्स से इंदौर के सभी वीडियो पोस्ट किए हैं। 

बता दें कि फिल्म 2 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म की शूटिंग इंदौर में ही शुरू हुई थी और अधिकतर हिस्सा यहीं पर शूट किया गया है। यह फिल्म चार जून को रिलीज होना है। दोनों ही एक निजी यूनिवर्सिटी भी पहुंचे। यहां दोनों ने फैंस के सामने अपने जरा हटके जरा बचके के गाने तेरे वास्ते फलक से पर जमकर डांस किया। इस फिल्म की कहानी इंदौर बेस्ड है इसलिए उनके यहां आना काफी खास है।

कई जगह किया डांस
सारा अली खान और विक्की कौशल दोनों ही आगामी फिल्म के गाने पर अपने प्रशंसकों के बीच थिरकते हुए भी नजर आए। 56 दुकान पर इन्हें देखने के लिए प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई। इससे पहले सुबह सारा अली खान ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में काफी समय बिताया था। गौरतलब है कि जरा हटके, जरा बचके फिल्म की शूटिंग इंदौर शहर के अलावा महेश्वर और आस-पास की लोकेशंस पर ही हुई है। इस दौरान दोनों करीब तीन महीनों तक इंदौर में ही थे।

 

कालेज में और सभी जगह पर सारा ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखी तो विक्की जिंस-टीशर्ट और ब्लू जैकेट में चश्मा लगाए नजर आए। स्टूडेंट्स के साथ दोनों ने कालेज में डांस किया और कई विषयों पर  बात की। दोनों ने पोहा-जलेबी फेवरेट है यह कहा। इंदौर की तारीफ में कहा कि यह वह शहर है जहां पर आना दुनिया में सबसे ज्यादा अच्छा लगता है। 

 


संबंधित समाचार