होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

संजू सैमसन का 21 साल पुराना सपना हुआ पूरा, सुपरस्टार के घर पहुंच खिंचाई तस्वीर

संजू सैमसन का 21 साल पुराना सपना हुआ पूरा, सुपरस्टार के घर पहुंच खिंचाई तस्वीर

 

नई दिल्ली. भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन का सुपरस्टार रजनीकांत से मिलने का सपना आखिरकार पूरा हुआ। दरअसल, दिग्गज अभिनेता ने संजू सैमसन को अपने आवास पर आमंत्रित किया था। संजू सैमसन अपने फेवरेट अभिनेता से मिलने पहुंचे और अपने सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें भी सांझा कर अपनी खुशी को बयां किया है।

 

संजू सैमसन ने ट्वीट कर बताई ये बात
संजू सैमसन ने ट्वीट करते हुए बताया कि वह रजनीकांत के फैन्स तब से हैं, जब वह महज सात साल के थे. अक्सर वह अपने माता-पिता से कहा करते थे, ”एक दिन मैं रजनी सर से उनके घर जाकर मिलूंगा।” संजू सैमसन का यह सपना आखिरकार 21 साल बाद सच हो गया, क्योंकि “द थलाइवर” ने उन्हें अपने घर पर बुलाया था।संजू सैमसन इससे पहले भी कई मौकों पर स्वीकार कर चुके हैं कि वह रजनीकांत के कितने बड़े फैन हैं. संजू सैमसन ने रजनीकांत के साथ ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जिस पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। संजू सैमसन ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि वह रजनी सर के कितने बड़े फैन हैं. साथ ही इस वीडियो में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ उनकी मुलाकात की झलक भी शामिल है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanju V Samson (@imsanjusamson)

 

संजू सैमसन IPL के 16वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स का करेंगे नेतृत्व
बता दें कि संजू सैमसन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स का नेतृत्व करेंगे, जो 31 मार्च से शुरू होने वाला है. उनकी टीम में शिमरोन हेटमायर, जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, ट्रेंट बोल्ट, आर अश्विन और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। रॉयल्स के पास निश्चित रूप से एक शानदार लाइनअप है। पिछले दिसंबर में आईपीएल मिनी नीलामी के दौरान फ्रेंचाइजी ने जो रूट और जेसन होल्डर जैसे सितारों को भी साइन किया था। राजस्थान रॉयल्स पिछले सीजन में उपविजेता रहा था. राजस्थान रॉयल्स अपना पहला मैच 2 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगा।
 


संबंधित समाचार