होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अपकमिंग फिल्म 'पठान' के लिए साथ आएंगे सलमान-शाहरुख, बड़े पर्दे पर फैंस को फिर दिखेगी 'जोड़ी नंबर 1'

अपकमिंग फिल्म 'पठान' के लिए साथ आएंगे सलमान-शाहरुख, बड़े पर्दे पर फैंस को फिर दिखेगी 'जोड़ी नंबर 1'

 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान इन दिनो अपनी लुक्स और अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चाओं में है। बड़े पर्दे से ब्रेक लेने वाले एक्टर अब दमदार वापसी के साथ तैयार है। खबरें है कि शाहरूख अपनी इस फिल्म में बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान के साथ नजर आने वाले है। बता दें फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग इसी नवंबर से शुरू होगी। 

जी हां,  खबरों के मुताबिक एक बार फिर से बड़े पर्दे पर शाहरुख और सलमान की जोड़ी दिखेगी। इस फिल्म में सलमान एक स्पेशल अपीयरेंस देंगे। फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान मेन लीड होंगे, वहीं जॉन अब्राहम विलेन और दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस का रोल करेंगी।

बताया जा रहा हैं कि सलमान खान इस फिल्म में एक केमियो रोल में नजर आंएगे। इससे पहले सलमान खान ने शाहरुख की फिल्म 'जीरो' में एक केमियो रोल किया था। वही फैंस ने पर्दे पर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था। दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे की फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस देते रहते हैं। जहां सलमान ने शाहरुख की फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' और 'ओम शांति ओम' में स्पेशल रोल किया था। वहीं शाहरुख ने सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट', 'हर दिल जो प्यार करेगा' में गेस्ट अपीयरेंस दी थी।


संबंधित समाचार