होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बयान पर संसद में बवाल जारी, माफी की मांग... हंगामे के बीच संसद पहुंचे राहुल गांधी 

बयान पर संसद में बवाल जारी, माफी की मांग... हंगामे के बीच संसद पहुंचे राहुल गांधी 

 

Ruckus in Budget Session :बजट 2023 का दूसरा सत्र शुरू होते ही राहुल गांधी को लेकर संसद में लगातार हंगामा बरप रहा है। इस बीच स्वदेश लौटे राहुल गांधी आज संसद की कार्यवाही में शामिल हुए। राहुल गांधी के संसद भवन पहुंचने पर उनसे लंदन वाले बयान पर माफी की मांग को लेकर सवाल भी हुए कि क्या आप माफी मांगेंगे.. तो इस राहुल गांधी ने मीडिया को बिना जवाब दिए मुस्कुराकर आगे बढ़ गए।

 

बहरहाल, इस मुस्कान का राज तो आज के सदन में पता चलेगा की राहुल की आगे की रणनीति क्या होने वाली है।

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लंदन में लोकतांत्रिक व्यवस्था और संसद को लेकर बयान दिया था। जिसे लेकर सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की अगुवाई कर रही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) राहुल पर हमलावर है और कांग्रेस नेता से माफी मांगने की मांग करते हुए संसद में हंगामा कर रही है।

वहीं लगातार बढ़ते हंगामें और माफी की मांग को लेकर सत्ता और विपक्ष पार्टियों में बहस के कारण सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ रही है। इन सबके बीच स्वदेश लौटे राहुल गांधी से मीडिया ने उनके माफी मांगने पर सवाल किया तो नेता सिर्फ मुस्कुराकर आगे बढ़ गए । 

राहुल गांधी ने भले ही कोई जवाब नहीं दिया लेकिन कांग्रेस पार्टी इसे लेकर बार-बार कह रही है कि माफी का सवाल ही नहीं है। कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि वे जब भी विदेश जाते हैं, भारत का और भारतीयों का अपमान करते हैं। उन्होंने दो टूक कहा था कि राहुल गांधी के माफी मांगने का सवाल ही नहीं ।


संबंधित समाचार