होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सड़क हादसे के बाद ऋषभ पंत ने शेयर की पहली पोस्ट, लिखा- 'रिकवरी के रास्ते पर हूं, मैं आगे की...'

सड़क हादसे के बाद ऋषभ पंत ने शेयर की पहली पोस्ट, लिखा- 'रिकवरी के रास्ते पर हूं, मैं आगे की...'

 

भारत के विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल होने के बाद से मिल रहे समर्थन और शुभकामनाओं के प्रति आभार जताते हुए कहा कि उनकी रिकवरी अच्छी हो रही है और आगे की चुनौतियों के लिए वह तैयार हैं। पंत ने यह भी कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही।

ऋषभ पंत ने कहा, "मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी अच्छी हो रही है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। उन्होंने बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।" उन्होंने लिखा, "दिल से, मैं अपने सभी प्रशंसकों, साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को धन्यवाद देना चाहता हूं।" 

वहीं,  ऋषभ पंत ने आगे एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं। बस सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी सर्जरी सफल रही, और मैं आभारी हूं कि मैं ठीक होने के रास्ते पर हूं। मैं हर दिन बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैं इस कठिन समय के दौरान आपके समर्थन और सकारात्मक ऊर्जा के लिए आप सभी का आभार व्यक्त करना चाहता हूं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

बता दें कि 30 दिसंबर को सुबह करीब 5:30 बजे क्रिकेटर चमत्कारिक रूप से बच गए, जब उनकी कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई। उत्तराखंड राज्य में हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच भीषण कार दुर्घटना हुई।


संबंधित समाचार