होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सुशांत केस में रिया के घर आज सुबह छापेमारी, सैमुअल मिरांडा को NCB ने हिरासत में लिया

सुशांत केस में रिया के घर आज सुबह छापेमारी, सैमुअल मिरांडा को NCB ने हिरासत में लिया

 

एक्टर सुशांत सिंह केस की जांच भी तेज रफ्तार से चल रही हैं। इस केस में ड्रग्स एंगल जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के घर पर आज सुबह-सुबह छापा मारा हैं। शुक्रवार सुबह एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पहुंचीं, जहां तलाशी अभियान अभी जारी है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि एनपीडीएस एक्ट के तहत रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घरों पर भी तलाशी ली जा रही है।

बता दें कि एनसीबी की टीम रिया के घर पहुंची ऐसे मौके पर पहुंची हैं, जब रिया और उनके भाई शौविक की नई व्हॉट्सऐप चैट लीक हुई है। रिया की चैट में एमडीएमए और मारूआना नाम के ड्रग्स के बारे में बातचीत होती नजर आई है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 15 मार्च 2020 की चैट में रिया चक्रवर्ती अपने भाई को किसी के लिए ‘बड्स’ खरीदने के लिए कहती हैं। रिया अपने भाई को मैसेज में लिखती हैं कि वह दिन में 4 फूंकता है, इसलिए उसी ढंग से प्लान करना। रिप्लाई में शौविक लिखते हैं कि क्या उसे बड चाहिए। 

दरअसल, एनसीबी  की टीम अब तक ड्रग्स कनेक्शन में पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसके अलावा, एनसीबी ने जिन आरोपी ड्रग सप्‍लायर्स को गिरफ्तार किया है, उनमें से दो अब्‍दुल बासित परिहार और जैद विलात्रा का रिया के भाई शॉविक से सीधा कनेक्‍शन सामने आया है। माना जा रहा है कि छापेमारी में सबूत मिलने पर शॉविक से पूछताछ हो सकती है।

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस: CBI ने रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत से करीब दस घंटे तक की पूछताछ


संबंधित समाचार