होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

धर्म संसद के माध्यम से खुले में नमाज पढ़ने पर रोक, जल्द होगा फैसला

धर्म संसद के माध्यम से खुले में नमाज पढ़ने पर रोक, जल्द होगा फैसला

 

गुरुग्राम: हिन्दू संगठन के लोग खुले में हो रही नमाज को लेकर आमने-सामने की लड़ाई लड़ने की तैयारी में जुट गए हैं। मामले में रविवार को अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय सयोजक व गाजियाबाद डासना माता मंदिर के महंत यतीनरसिंघानन्द सरस्वती ने हिन्दू संगठन के लोगों के साथ बैठक की जिसमें एक दर्जन से ज्यादा साधु संत और हिन्दू संगठन के कईं लोग मौजूद थे। बता दें बैठक में यतीनरसिंघानन्द सरस्वती ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आने वाली  21 और 22 जुलाई को गुरुग्राम में धर्म संसद करेंगे जिसमें देश के सभी साधु संत शामिल होंगे। धर्म संसद के माध्यम से गुरुग्राम में खुले में हो रहे नमाज को रोकने के तैयारी होगी। 

 

पिछले एक महीने से खुले में हो रही नमाज का विरोध कर रहे यतीनरसिंघानन्द ने हरियाणा के मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह करने जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उनके समर्थकों के साथ उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

 

यतीनरसिंघानन्द ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की बीजेपी ने हिन्दुओं को धोखा दिया है और हिन्दू की सरकार में मुसलमानों की मौज हो रही है। सिर्फ यही नहीं उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल और यूपी के योगी को अच्छे नहीं बताया। उन्होंने कहा की मोदी, योगी, खटटर सभी ने हिन्दुओं को धोखा दिया है और मुसलमानों को सुरक्षा दे रहे हैं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा देश में हिन्दू जाग रहे हैं। 


संबंधित समाचार