होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रैपर Hard Kaur ने PM मोदी और अमित शाह के खिलाफ कहा कुछ ऐसा की Twitter ने लिया ये फैसला

रैपर Hard Kaur ने PM मोदी और अमित शाह के खिलाफ कहा कुछ ऐसा की Twitter ने लिया ये फैसला

 

बॉलीवुड रैपर और सिंगर हार्ड कौर अपनी पोस्ट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि इस बार हार्ड कौर का ट्विटर एकाउंट ही सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, हार्ड कौर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया था।

अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए वीडियो में हार्ड कौर पीएम मोदी और अमित शाह के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही थीं। ऐसा पहली बार नहीं है, जब सिंगर ने नेताओं के खिलाफ अपशब्द कहें हो। इससे पहले भी हार्ड कौर ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ अपशब्द कहे थे, जिसके बाद उनके ऊपर वाराणसी के एक वकील ने राजद्रोह का केस दर्ज किया था। हार्ड कौर के खिलाफ आईपीसी की धारा  124ए, 153ए, 500, 505 और 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था।

सिंगर और रैपर हार्ड कौर के नाम से मशहूर तरन कौर ढिल्लों भारत में पैदा हुई थीं। जिसके बाद वे यूके चली गईं। सिंगर हार्ड कौर ग्लासी और मूव यॉर बॉडी गानों से बॉलीवुड में फेमस हुई थी। हार्ड कौर ने सिंह इज किंग , बचना ए हसीनों , किस्मत कनेक्शन जैसी फिल्मों में भी सुपरहिट सॉन्ग गाए हैं।


संबंधित समाचार