होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सगाई के बाद Raghav और Parineeti ने फैंस और मीडिया के लिए लिखा Special Note, कही ये खास बात...

सगाई के बाद Raghav और Parineeti ने फैंस और मीडिया के लिए लिखा Special Note, कही ये खास बात...

 

Raghav Chadha And Parineeti Chopra Engagement : आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ 13 मई को एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई हुई। जिसके बाद से दोनों की इंगेजमेंट के वीडियोस और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

आपको बता दें कि राघव और परिणीति की सगाई को लेकर लोग काफी एक्साइटेड थे। इतना ही नहीं सगाई की फोटोज सामने आने के बाद लोगों ने अपनी स्टोरी और स्टेटस पर राघव-परिणीति की तस्वीरें शेयर की और बधाइयां दी।

इस बीच अब राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बड़ा सा नोट शेयर किया है। दोनों की ओर से इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस के लिए शेयर किए गए नोट में लिखा है, "राघव/परिणीति और मैं पिछले कुछ हफ्तों में मिले प्यार और पॉजिटिविटी से बेहद खुश हैं, खासकर हमारी सगाई पर। हम दोनों अलग-अलग दुनिया से आते हैं और यह जानकर हैरानी होती है कि हमारी दुनिया भी हमारी यूनियन से जुड़ती है। जितना हमने कभी सोचा था उससे भी बड़ा परिवार हमने पा लिया है।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raghav Chadha (@raghavchadha88)

पोस्ट में आगे लिखा गया है, "हमने जो कुछ भी पढ़ा या देखा है, उससे हम बहुत टच हुए हैं, और हम आप सभी का पर्याप्त शुक्रिया अदा नहीं कर सकते हैं। आप सभी हमारे साथ खड़े हैं, यह जानकर हम इस सफर पर निकले हैं। मीडिया में हमारे अमेजिंग फ्रेंड्स के लिए एक स्पेशल थैंक्स, पूरे दिन वहां रहने और हमें प्रोत्साहित करने के लिए थैंक्यू।" 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

 


संबंधित समाचार