होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाबी सिंगर को गैंगस्टरों ने मारी गोली, घर के बाहर मिली लाश

पंजाबी सिंगर को गैंगस्टरों ने मारी गोली, घर के बाहर मिली लाश

 

पंजाबी सिंगर नवजोत पर 27 मई देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की। इस हमले में नवजोत की मौत हो गई। चंडीगढ़ पुलिस के मुताबिक नवजोत का शव डेरा बस्सी-बरवाला रोड पर उनके गांव के करीब एक प्लॉट से बरामद किया गया। 

बता दें कि नवजोत का शव एक खाली प्लॉट में मिला जोकि उसकी कार से महज 50 मीटर की दूरी पर था। कार का पिछला दरवाजा खुला था। नवजोत सिंह को 9 एमएम की पिस्टल से पांच गोलियां मारी गई, जोकि शरीर से आरपार हो गई। एक गोली माइक्रा कार में लगी। 

गौरतलब है कि इससे पहले  पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर भी गैंगस्टरों ने जानलेवा हमला किया था लेकिन हमले में परमीश व उसका दोस्त कुलवंत चहल बाल-बाल बच गए थे।

नवजोत मोहाली में इको टावर्स में एक फ्लैट में रह रहे थे और  सवा ग्यारह बजे उन्‍होंने अपनी मां को फोन कर बताया था कि वो लगभग 5 मिनट में घर आएंगे लेकिन देर रात जब वह घर नहीं पहुंचे तो घर वाले परेशान हो गए। परिवार वालों ने उन्हें फोन करने लगे लेकिन फोन ऑफ बताने लगा।  काफी देर बाद तलाश करने के बाद घर से थोड़ी दूरी पर स्थित एक खाली प्‍लॉट में नवजोत घायल अवस्था में मिले।

जानकारी के अनुसार, मृतक को गोलियां मार के मौत के घाट उतारा गया है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है और मृतक की लाश को डेराबस्सी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

 

 

 

संबंधित समाचार