होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Jalandhar: पुलिस ने दो महिलाओं को गाड़ी से रौंदा, एक की मौत

Jalandhar: पुलिस ने दो महिलाओं को गाड़ी से रौंदा, एक की मौत

 

पंजाब: जालंधर (Jalandhar) में आज यानी सोमवार को एक पुलिस अधिकारी की गाड़ी ने दो महिलाओं को गाड़ी से रौंद दिया। जिसमें से एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। घटना के बाद पीड़ितों के परिवारों ने न्याय की मांग कर रहा है। ऐसे में पीड़ितों के परिजनों ने न्याय की गुहार लगाते हुए राजमार्ग को जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। 

दरअसल, जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर धनोवली के पास  एक तेज रफ्तार पुलिस की गाड़ी ने दो महिलओं को कुचल डाला। घटना के समय दोनों महिलाएं सड़क किनारे खड़ी थीं, तभी पुलिस की गाड़ी आई और उनको रौंद दिया। दोनों महिलाओं में से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है फिलहाल उसका इलाज जारी है। 

बता दें कि मृतक महिला की पहचान जालंधर के धनोवली निवासी नवजोत कौर के रूप में की गई है। महिला एक कार शो रूम में काम किया करती थी और आज सुबह वह अपनी दोस्त के साथ हाईवे पार करने के लिए ही सड़क के किनारे खड़ी थी, तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया। हादसे के तुरंत बाद नवजोत की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ित परिवार ने न्याय की मांग करते हुए अब हाईवे जाम कर दिया है।

जिससे इलाके में ट्रैफिक जाम की स्थिती पैदा हो गई है। पुलिस लगातार प्रदर्शनकारियों को हाईवे से हटाने और उन्हें शांत करने की कोशिश में जुटी हुई है। इस बीच, मौके पर पहुंचे एसीपी बलविंदर इकबाल सिंह काहलो (ACP Balwinder Iqbal Singh Kahlo) ने कहा है कि उन्हें घटना का CCtv फुटेज मिल गया है जिसके बाद मामले की जांच तेज कर दी गई है। दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Punjab Congress: सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, इन 13 मुद्दों पर खींचा पार्टी का ध्यान


संबंधित समाचार